फोटो गैलरी

Hindi Newsराज-उद्धव की गुप्त बैठक से महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई

राज-उद्धव की गुप्त बैठक से महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की गुप्त बैठक से महाराष्ट्र की राजनीति में गरमाहट बढ़ गई है। इस बैठक के बाद यह चर्चा है कि चुनावी राजनीति में एक बार...

राज-उद्धव की गुप्त बैठक से महाराष्ट्र की राजनीति गरमाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Aug 2015 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे और शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की गुप्त बैठक से महाराष्ट्र की राजनीति में गरमाहट बढ़ गई है। इस बैठक के बाद यह चर्चा है कि चुनावी राजनीति में एक बार फिर ठाकरे बंधु साथ हो सकते हैं।

यह चुनावी गठबंधन कल्याण-डोंबिवली और कोल्हापुर पालिका के चुनाव में दिख सकता है। सूत्रों का कहना है कि ठाकरे बंधु चाहते हैं कि इस चुनावों में वोटों का बंटवारा न हो। हालांकि, इस बैठक के बारे में ठाकरे बंधुओं ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है।

राज्य की सत्ता में भाजपा और शिवसेना साथ हैं। सरकार में सहभागी होने से पहले भाजपा ने यह खुलासा किया था कि राज्य के हरेक चुनाव में शिवसेना के साथ गठबंधन रहेगा। लेकिन कुछेक पालिका चुनावों में भाजपा और शिवसेना साथ नहीं दिख रही है।

कल्याण-डोंबिवली पालिका के चुनाव तो शिवसेना ने अकेले लड़ने की धमकी दी है। बावजूद इसके भाजपा की ओर से गठबंधन को लेकर सकारात्मक संकेत नहीं मिल रहे हैं। इसी बीच ठाकरे बंधु की शुक्रवार को गुप्त बैठक हुई है जिससे राजनीति गरमाई हुई है।

सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों पहले राज की भय्यू महाराज से मुलाकात के दौरान चुनाव को लेकर चर्चा हुई थी और उस चर्चा में उद्धव के साथ आने को लेकर भी बातचीत हुई थी। लेकिन उस पर कोई फैसला नहीं हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें