फोटो गैलरी

Hindi Newsपश्चिम बंगाल में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

पश्चिम बंगाल में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में देसी शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य पांच लोगों की हालत गंभीर है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है । पुलिस ने बताया कि पिछले 24 घंटे के...

पश्चिम बंगाल में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत
एजेंसीSun, 16 Aug 2015 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में देसी शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि अन्य पांच लोगों की हालत गंभीर है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

पुलिस ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान ग्राम चिकित्सा केन्द्र में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो ने सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया । पीड़ितों में अधिकतर आदिवासी है।

जिले के कुलतुली ब्लॉक के यादवबल्टापुर गांव में शुक्रवार की शाम को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लगभग 10 से 12 लोगों ने कथित रूप से देसी शराब (स्थानीय भाषा में हरिया) पी ली, जिसके बाद अगली सुबह ये लोग बीमार पड़ गये। उन्हें तुरंत जयनगर गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन लोगों की मौत हो गयी। बाकी को दक्षिणी कोलकाता के एम आर बंगुर अस्पताल में स्थानांतरित कराया गया, जहां इलाज के दौरान दो और लोगों की मौत हो गयी। 

इस घटना में पांच की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। कुलतुली के विधायक रामकृष्णा हालदार ने आरोप लगाया कि देसी शराब जिले के बाहर से लायी जाती है और इसकी खबर स्थानीय प्रशासन को भी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें