DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव के खिलाफ केस दर्ज, नायडू भी फंसे

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव के खिलाफ केस दर्ज, नायडू भी फंसे

ऑडियो सीडी विवाद में तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव के खिलाफ अवैध फोन टैपिंग का मामला दर्ज हुआ है। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक विजयवाड़ा में मामला दर्ज किया गया है।

नायडू समर्थकों का आरोप है कि चंद्रबाबू को बदनाम करने के लिए ये ऑडियो टेप रिलीज किया गया है। खबर के मुताबिक विशाखापट्टनम में भी राव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

गौरतलब है कि कैश फोर वोट मामले में नायडू की पार्टी के एक विधायक, विधान परिषद चुनाव में मनोनीत विधायक को घूस देते रंगे हाथों पकड़ा गए थे।

सीडी के फेर में फंसे नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और मनोनीत विधायक एलविस स्टीफंसन की एक कथित बातचीत का आडियो टेप स्थानीय टीवी चैनलों पर प्रसारित होने से आज वोट के बदले नोट विवाद में एक नया मोड़ आ गया।

आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार (संचार) पी प्रभाकर ने खबरों से कड़ाई से इनकार किया और कहा कि टेप गढ़े हुए हैं और आंध्र प्रदेश सरकार मामले को गंभीरता से लेगी।

कथित बातचीत में यह बात सामने आयी है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री विधायक को तेलंगाना विधानपरिषद चुनाव में तेदेपा उम्मीदवार को वोट देने के लिए सभी तरह का भरोसा दे रहे हैं।

प्रभाकर ने आगे आरोप लगाया कि तेलंगाना सरकार घटिया तरीकों का इस्तेमाल करके आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cash-for-vote case: Andhra CM Chandrababu Naidu in trouble over purported phone conversation