DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश कुमार के नाम की घोषणा से भाजपा को नहीं होगा नुकसान: सुशील मोदी

नीतीश कुमार के नाम की घोषणा से भाजपा को नहीं होगा नुकसान: सुशील मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को कहा कि जनता परिवार गठबंधन द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने से भाजपा को कोई नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी स्थिति से मुकाबला करने को तैयार है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मोदी ने कहा, "यह गठबंधन हारे और हताश लोगों का गठबंधन है। आज भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हैं और उनकी सरकार को राजद समर्थन कर रही है। नीतीश के नाम की घोषणा कोई नई बात नहीं है।"

वहीं, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव ने भी कहा कि नीतीश को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को बिहार की जनता पहचानती है और बिहार के लोग फिर 'जंगलराज' की वापसी नहीं चाहते। उन्होंने दावा किया कि राजद-जद (यू) गठबंधन में अभी भी कई पेच फंसे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि जनता परिवार गठबंधन ने मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सितंबर-अक्टूबर माह में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा अभी तय नहीं कर सकी है कि उसका मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar polls: As JD(U)-RJD unite, BJP to revise strategy