DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वामपंथ और तृणमूल ने रोका पश्चिम बंगाल का विकास: राहुल

वामपंथ और तृणमूल ने रोका पश्चिम बंगाल का विकास: राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल का विकास बाधित करने के लिए वामदलों और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की। गांधी ने वेलिंगटन जूट मिल परिसर के जूट मिल श्रमिकों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा उद्योग के साथ ही कामगारों और किसानों के हितों की भी सुरक्षा सुनिश्चित की है।

राहुल ने कहा कि हम विकास के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन यह इस बारे में है कि हम किस तरह बंगाल में काम करना चाहते हैं। गांधी ने जूट श्रमिकों की समस्याओं को सुनने के बाद यह टिप्पणी की। राज्य में दर्जनभर से अधिक जूट कारखाने बंद हो गए हैं, जिससे हजारों लोग बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आप सभी के साथ हूं, फिर चाहे आप जूट श्रमिक हो या समाज के कमजोर वर्ग के किसान। जहां कहीं भी आप कमजोर लोगों को देखेंगे, आप राहुल गांधी को उनके साथ खड़ा पाएंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल का विकास सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने की जरूरत है।

राहुल ने कहा कि पहले बंगाल में वामदलों ने विकास रोक दिया, फिर आप लोगों ने सोचा कि तृणमूल कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद वह विकास को बढ़ाएगी, लेकिन जब वे सत्ता में आए तो उन्होंने भी विकास रोक दिया। जबतक कांग्रेस यहां सत्ता में नहीं आएगी, विकास की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाएगी। यह हमारी लड़ाई है, आपकी लड़ाई है। आओ मिलकर लड़ें और बंगाल में कांग्रेस को सत्ता में लाएं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bengal needs Congress for development, says Rahul Gandhi