फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसने चिपकाया स्टिकर?

किसने चिपकाया स्टिकर?

चलो कुछ शरारत करते हैं। ज्यादा कुछ मत सोचो... हम तो बस तुम्हें एक मजेदार पार्टी गेम के बारे में बता रहे हैं। इस गेम में सबको चुपचाप एक-दूसरे पर स्टिकर्स चिपकाने हैं। रंग-बिरंगे, आकर्षक स्लोगन वाले...

किसने चिपकाया स्टिकर?
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Aug 2016 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

चलो कुछ शरारत करते हैं। ज्यादा कुछ मत सोचो... हम तो बस तुम्हें एक मजेदार पार्टी गेम के बारे में बता रहे हैं। इस गेम में सबको चुपचाप एक-दूसरे पर स्टिकर्स चिपकाने हैं।
रंग-बिरंगे, आकर्षक स्लोगन वाले स्टिकर्स से खेलना भला किसे पसंद नहीं होता। तो चलो, इस बार तुम्हें एक ऐसे खेल के बारे में बताते हैं, जिसे तुम अपने दोस्तों के साथ किसी भी पार्टी में खेल सकते हो। इसके लिए तुम्हारे सभी दोस्तों को अपने घर से पांच-पांच मजेदार स्लोगन वाले स्टिकर लाने होंगे। स्लोगन कुछ इस तरह के हो सकते हैं- ‘एक के साथ एक मुफ्त’, ‘हिट मी’, ‘हां-हां, मैं क्रेजी हूं’, ‘सेल सेल सेल’, ‘50 प्रतिशत की छूट’ आदि। इसके बाद पार्टी में गेम खेलने वाले सारे बच्चों को बिना किसी को कुछ बताए चुपचाप ये स्टिकर किसी की भी पीठ या कपड़ों पर चिपकाने होंगे। जरा सोचो... जब तुम्हारी नकचढ़ी क्लासमेट अपनी चोटी में ‘सेल सेल सेल’ का स्टिकर लगाकर घूमेगी तो कितना मजा आएगा। इस गेम को खेलने से पहले सबको सख्त हिदायत दे देना कि घर के बड़े लोगों पर कोई भी स्टिकर नहीं चिपकाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें