फोटो गैलरी

Hindi Newsकार खाई में गिरने से एक की मौत दो घायल

कार खाई में गिरने से एक की मौत दो घायल

नैनीताल-किलबरी मार्ग पर सैनिक स्कूल के समीप शुक्रवार देर रात एक कार लगभग 30 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। 108 एंबुलेंस के माध्यम से...

कार खाई में गिरने से एक की मौत दो घायल
Sat, 20 May 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल-किलबरी मार्ग पर सैनिक स्कूल के समीप शुक्रवार देर रात एक कार लगभग 30 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को बीडी पांडे अस्पताल लाया गया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात वैगन आर कार संख्या यूके 04 टीए 6057 अनियंत्रित होकर किलबरी रोड पर सैनिक स्कूल के समीप खाई में जा गिरी। वाहन के गिरने की आवाज से क्षेत्र के लोग मौके पर एकत्र हो गए। इसी बीच 108 एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। एसआई सद्दाम हुसैन, कांस्टेबल प्रेम प्रकाश व अन्य मौके पर पहुंचे। वाहन में फंसे तीन लोगों को निकालकर बीडी पांडे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने राजेंद्र कुमार (27) पुत्र बालीराम निवासी महरोड़ा पंगूट को मृत घोषित कर दिया। जबकि मृतक के भाई राकेश कुमार (18) तथा मूल जागेश्वर व हाल सूखाताल निवासी वाहन चालक सूरज सिंह उर्फ सोनू (23) पुत्र रमेश सिंह को प्राथमिक भर्ती कर लिया। सूरज के सिर में चोट लगी है, जबकि राकेश की छाती में गुम चोट है। पुलिस ने राजेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।बाजार आ रहे थे युवकनैनीताल। सूरज ने बताया कि उसके पिता का पूर्व में स्वर्गवास हो चुका है। घर में मां समेत 2 भाई व एक छोटी बहन की परवरिश का जिम्मा उस पर है। उसने वाहन चलाना सीखा और चालक बन गया। दुर्घटनाग्रस्त कार अमन भट्ट की थी। सूरज ने बताया कि वह युवकों को बाजार ला रहा था। पंगूट निवासी राजेंद्र भी निजी बोलेरो चलाता था। राजेंद्र की मौत के बाद घर पर पत्नी, छोटे बच्चे समेत माता-पिता और 2 भाई व 3 विवाहित बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें