फोटो गैलरी

Hindi Newsजनप्रतिनिधियों द्वारा उठाए मामलों को गंभीरता से लें : डीएम

जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाए मामलों को गंभीरता से लें : डीएम

भीमताल ब्लॉक की बीडीसी बैठक सोमवार को हुई। इसमें पहली बार पहुंचे डीएम दीपेंद्र चौधरी ने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई जाने वाली समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। बैठक में बिजली,...

जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाए मामलों को गंभीरता से लें : डीएम
,नई दिल्ली Mon, 22 May 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल ब्लॉक की बीडीसी बैठक सोमवार को हुई। इसमें पहली बार पहुंचे डीएम दीपेंद्र चौधरी ने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई जाने वाली समस्याओं को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। बैठक में बिजली, पानी, स्वास्थ्य व शिक्षा के मामले उठाए गए। पहली बार पहुंचे विधायक राम सिंह कैड़ा व डीएम का स्वागत किया गया। बैठक में रूसी बाईपास का मामला उठाए जाने पर डीएम ने सीडीओ प्रकाश चंद्र को मंगलवार को ही जांच करने के निर्देश दिए।

ब्लॉक प्रमुख गीता बिष्ट की अध्यक्षता में शुरू हुई बैठक में खंड विकास अधिकारी संतोष पंत ने पिछली कार्रवाई का ब्यौरा रखा। सदस्यों ने नैनीताल के रूसी बाईपास में अनियमितता की शिकायत की। इस पर डीएम ने मंगलवार (आज) को ही रूसी बाईपास निर्माण कार्यों का लोनिवि के अधिकारियों के साथ निरीक्षण करने के निर्देश दिए और एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट पेश करने को कहा।

ब्लॉक प्रमुख ने जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के बीच समन्वय बनाए रखने की अपील की, ताकि विकास कार्यों को समय पर अंजाम दिया जा सके। विधायक राम सिंह कैड़ा ने भी विकास के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा की। बैठक में ज्येष्ठ उप प्रमुख अनिल चनौतिया ने नौकुचियाताल को एलडीए के अंडर में रखे जाने से हो रही परेशानी को रखा। नौल के प्रधान राहुल जोशी ने नौल-बिजरौली उप स्वास्थ्य केंद्र की मांग उठाई। शिलौटी पंत की रीता कर्नाटक ने जीआईसी नौकुचियाताल के भवन निर्माण की मांग रखी। बैठक में कनिष्ठ प्रमुख सोनू बिष्ट, जिला पंचायत सदस्य डॉ. हरीश बिष्ट, डीडीओ रमा गोस्वामी, पीडी डॉ. महेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें