फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन दिन में 17 सौ गाड़ियों का नंबर एलॉट

तीन दिन में 17 सौ गाड़ियों का नंबर एलॉट

नंबर की नई सीरीज मिलने के साथ डीटीओ कार्यालय से इसका एलॉटमेंट शुरू हो गया। कर्मचारी जल्द से जल्द बैकलॉग को खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं। यही वजह है नई सीरीज प्राप्त होने के बाद तीन...

तीन दिन में 17 सौ गाड़ियों का नंबर एलॉट
Thu, 11 May 2017 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नंबर की नई सीरीज मिलने के साथ डीटीओ कार्यालय से इसका एलॉटमेंट शुरू हो गया। कर्मचारी जल्द से जल्द बैकलॉग को खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं। यही वजह है नई सीरीज प्राप्त होने के बाद तीन दिनों में 17 सौ से अधिक गाड़ियों को नंबर एलॉट कर दिया गया है। गाड़ियों को नंबर एलॉट नहीं होने से संबंधित खबर को ‘हिन्दुस्तान ने प्रमुखता से उठाया था। कार्यालय से 14 अप्रैल तक गाड़ियों को नंबर एलॉट किया गया। सीरीज खत्म होने के बाद जिले में नई बिकी गाड़ियों को नंबर जारी नहीं हो पा रहा था। इस कारण करीब 10 हजार वाहन बिना रजिस्ट्रेशन नंबर के ही सड़क पर दौड़ रहे थे। कार्यालय ने 12 अप्रैल को ही मुख्यालय को नई सीरीज के लिए पत्र भेजा था। यही नहीं, डीटीओ आलोक कुमार ने भी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर से इस संबंध में बात की थी। सात मई को मुख्यालय से नंबर की नई सीरीज मिली थी।

बयान::मुख्यालय से गाड़ियों के नंबर के लिए नई सीरीज मिल चुकी है। कर्मचारी पूरी तत्परता के साथ नंबर एलॉटमेंट कर रहे हैं। इस माह के आखिरी सप्ताह तक बैकलॉग पूरा कर लिया जाएगा। इससे वाहन मालिकों की परेशानी भी कम होगी।-आलोक कुमार डीटीओ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें