फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकारी एजेंसी की मिलीभगत से बन रहा था फर्जी ईपिक

सरकारी एजेंसी की मिलीभगत से बन रहा था फर्जी ईपिक

निवर्तमान वार्ड पार्षद रविशंकर शर्मा उर्फ बब्बू शर्मा व उनकी पत्नी वार्ड 36 की उम्मीदवार प्रियंका शर्मा सरकारी एजेंसी आरके टेक के कर्मचारियों की मिलीभगत से फर्जी मतदाता पहचान पत्र (ईपिक) बनवा रहे थे।...

सरकारी एजेंसी की मिलीभगत से बन रहा था फर्जी ईपिक
Mon, 22 May 2017 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

निवर्तमान वार्ड पार्षद रविशंकर शर्मा उर्फ बब्बू शर्मा व उनकी पत्नी वार्ड 36 की उम्मीदवार प्रियंका शर्मा सरकारी एजेंसी आरके टेक के कर्मचारियों की मिलीभगत से फर्जी मतदाता पहचान पत्र (ईपिक) बनवा रहे थे। उनके घर पर छापेमारी के बाद डीएम के निर्देश पर कलेक्ट्रेट परिसर स्थित एजेंसी के दफ्तार पर भी छापेमारी की गई। यहां से एजेंसी का लैपटॉप, इंटरनेट डिवाइस समेत 24 सामान जब्त किए गए। साथ ही मिठनपुरा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में एजेंसी के कर्मचारी को भी आरोपित बनाया गया है। दंडाधिकारी चंद्रशेखर राय के बयान पर मामले में 20 लोगों को आरोपित किया गया है।

बब्बू शर्मा के घर पर जो लैपटॉप मिला है वह एजेंसी में कार्यरत एक कर्मचारी का ही बताया जा रहा है। वह बब्बू के यहां बन रहे मतदाता पर्ची और पहचान पत्र के लिए पूरी तरह ऑन लाइन था। प्रियंका शर्मा के चुनाव सामग्री के अलाव पुलिस ने पदाधिकारी और मतदान कर्मियों का ड्यूटी चार्ज भी जब्त किया है। डीएम व एसएसपी के अति गोपनीय संयुक्त आदेश की प्रति को भी एजेंसी कर्मी के माध्यम से ही बब्बू शर्मा तक पहुंचने की बात बतायी जा रही है।

दंडाधिकारी चंद्रशेखर राय ने एफआईआर में इस फर्जीवाड़े को लेकर बब्बू शर्मा, प्रियंका शर्मा, विजयशंकर शर्मा व इनकी पत्नी, उदयशंकर शर्मा और इनकी पत्नी, मनीष कुमार सिंह, बब्बू शर्मा की पुत्री व परिवार के अन्य सदस्य व अन्य 10 अज्ञात युवकों को भी आरोपित बनाया है। नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि कांड में उदय शंकर शर्मा, विजयशंकर शर्मा और मनीष कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें