फोटो गैलरी

Hindi Newsगुहार लगाने आईं महिलाएं एसएसपी कार्यालय में भिड़ीं

गुहार लगाने आईं महिलाएं एसएसपी कार्यालय में भिड़ीं

एसएसपी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे दो पक्ष की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और एसएसपी कार्यालय आए लोगों ने उनको अलग किया। इसके बाद पता...

गुहार लगाने आईं महिलाएं एसएसपी कार्यालय में भिड़ीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे दो पक्ष की महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और एसएसपी कार्यालय आए लोगों ने उनको अलग किया। इसके बाद पता चला कि एक पक्ष की मां और उसकी पुत्री पहले से एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाने पहुंची थीं। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी आ गए। एक-दूसरे को देख दोनों पक्ष भिड़ गए।

घटना की सूचना पर नगर थानेदार केपी सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों पक्ष को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने एक दूसरे के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। जमानतीय धारा के कारण दोनों पक्ष को थाने से निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

एक पक्ष की ओर से मुरौल के धर्मेंद्र कुमार ने एफआईआर करायी है। इसमें कहा है कि पुरानी बाजार इलाके की एक युवती ने उसके भतीजे रविरंजन कुमार पर अपहरण व अन्य कई तरह के आरोप लगाकर केस दर्ज करा रखा है। हमारे परिवार को भी फंसा दिया है। इसी सिलसिले में एसएसपी कार्यालय में आवेदन देने घर की महिलाओं के साथ आया था। वहां युवती और उसकी मां पहले से मौजूद थीं। उन्हें देखते ही उनपर हमला कर दिया। इधर, पुरानी बाजार इलाके की उक्त युवती ने एफआईआर में आरोप लगाया कि उसे देखते ही धर्मेन्द और उसके घर की महिलाएं गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दीं। उसने यह भी आरोप लगाया कि नगर थाने में आने के बाद भी इन लोगों ने मारपीट की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें