फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन से चुराये थे जेवर, बेचने चले तो धरे गये

ट्रेन से चुराये थे जेवर, बेचने चले तो धरे गये

नगर पुलिस ने शनिवार दोपहर कल्याणी चौक पर चोरी के कंगन बेचते एक युवक को पकड़ा। उसके पास से एक सोने का कंगन व कुछ कपड़े मिले। निशानदेही पर पुलिस ने कल्याणी के बीबी जान लेन से उसके एक साथी को गिरफ्तार...

ट्रेन से चुराये थे जेवर, बेचने चले तो धरे गये
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Dec 2016 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पुलिस ने शनिवार दोपहर कल्याणी चौक पर चोरी के कंगन बेचते एक युवक को पकड़ा। उसके पास से एक सोने का कंगन व कुछ कपड़े मिले। निशानदेही पर पुलिस ने कल्याणी के बीबी जान लेन से उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भी करीब तीन लाख के जेवर मिले हैं। नगर पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

नगर थानाध्यक्ष केपी सिंह ने बताया कि दोपहर में मिठनपुरा के देवी मंदिर इलाके के प्रमोद कुमार को चोरी के कंगन बेचते पकड़ा गया। सख्ती से पूछताछ के दौरान प्रमोद ने अपने अन्य साथियों के नाम बताये। निशानदेही पर कल्याणी के सोमनाथ पटेल को उसके घर से दबोचा गया। उसके घर से मंगलसूत्र, कंगन, चेन व चांदी की पायल समेत कई सामान मिला है। इसके अलावा बैग से एक आई कार्ड भी मिला है। आई कार्ड पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्थित एनसीसी के पदाधिकारी केस बहादुर थापा की पत्नी भीम कुमारी थापा का मिला है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस से संपर्क साधा है।

ट्रेन से चुराया था बैग :

सोमनाथ पटेल ने बताया कि दो दिन पूर्व प्रमोद के साथ मिलकर एक ट्रेन से बैग चुराया था। इसके बाद दोनों ने सामान को आपस में बांट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें