DA Image
4 अप्रैल, 2020|5:17|IST

अगली स्टोरी

बेतिया से आठवीं का छात्र अगवा, मांगी 70 लाख फिरौती

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महनागनी निवासी आठवीं के छात्र सुजीत भारती (14) का अपराधियों ने स्कूल जाते वक्त अपहरण कर लिया है। सुजीत के पिता सुभाष भारती निजी स्कूल के शिक्षक हैं। अपराधियों ने सुजीत के पिता को फोन कर 70 लाख रुपये फिरौती मांगी है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जितेन्द्र प्रसाद ने बताया कि सुजीत के पिता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है। फिरौती मांगने में प्रयुक्त मोबाइल व सिम को सुजीत के साथ पढ़ने वाले एक लड़के के पास से बरामद कर लिया गया है। लड़के को हिरासत में ले पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही सुजीत को बरामद कर लिया जाएगा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुजीत अपने घर महनागनी से 8 फरवरी की सुबह सिंगाछापर स्थित जीवन मार्ग शिक्षण संस्थान में पढ़ने के लिए निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। सुजीत के पिता सुभाष भारती मझौलिया के सर्वोदय पब्लिक स्कूल में शिक्षक है। सुभाष जब घर लौटे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। उन्होंने सुजीत की तलाश आस पड़ोस व रिश्तेदारों के यहां की, लेकिन उसका पता नहीं चला। तीन दिन बाद सुभाष भारती के मोबाइल पर अपराधियों ने फोन कर सुजीत को छोड़ने के एवज में 70 लाख रुपये फिरौती मांगी। प्राइवेट स्कूल में नौकरी करने वाले सुजीत के पिता आर्थिक रूप से सम्पन्न नहीं है। तब सुभाष भारती ने इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की।

बताते हैं कि एसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया है। टीम ने फिरौती मांगने में प्रयुक्त मोबाइल व सिम को अपहृत सुजीत के एक दोस्त के घर बानुछापर में छापेमारी कर बरामद कर लिया है। पुलिस उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इधर, एएसपी अभियान राजेश कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। जांच में कुछ इनपुट मिले हैं। दो से तीन दिन में छात्र को बरामद कर लिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Student abducted from Bettiah, 70 lakhs ransom demanded