फोटो गैलरी

Hindi Newsकर चोरी के मामले में पांच ट्रक जब्त

कर चोरी के मामले में पांच ट्रक जब्त

बेतिया , बेतिया प्रतिनिधि नगर के ट्रांसपोर्टरों द्वारा सेल्स टेक्स चोरी की लगातार मिल रही शिकायत के आधार पर वाणिज्य कर विभाग के इंवेस्टिगेशनव बेतिया सर्किल के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने छापेमारी...

कर चोरी के मामले में पांच ट्रक जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

बेतिया , बेतिया प्रतिनिधि

नगर के ट्रांसपोर्टरों द्वारा सेल्स टेक्स चोरी की लगातार मिल रही शिकायत के आधार पर वाणिज्य कर विभाग के इंवेस्टिगेशनव बेतिया सर्किल के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर पांच ट्रकों पर लदे सामान को जब्त कर लिया। इसमें अधिकांश साामान लदे ट्रक किसी न किसी ट्रांसपोर्टर से संबंधित है। इस कार्रवाई से अवैध काम करने वाले ट्रांसपोर्टरों में हडकंप मच गया है। क्योंकि कर चोरी की ज्यादतर मामले यही से शुरू होती है। सेल्स टेक्स करोड़ों चोरी कर रातो- रात अमीर बनते जा रहे हैं।

नगर में दो दर्जन से ज्यादा ट्रक ट्रांसपोर्ट माल ढ़लाई का काम करते हैं। जिसमें से आधे से अधिक संचालक द्वारा कर की चोरी की जा रही है। इसको लेकर सेल्स ट्रेक्स विभाग ने छापेमारी कर जुर्माना वसूला है। वाणिज्य कर उप आयुक्त दुर्गा प्रसाद मंडल ने बताया कि पांच ट्रकों को जब्त किया गया है। इनके कागजात का सत्यापन कराया जा रहा है। कर में पकड़े जाने पर जुर्म वसूल होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें