फोटो गैलरी

Hindi Newsएसबीआई ने दो ऋणियों की गाड़ियां की नीलाम

एसबीआई ने दो ऋणियों की गाड़ियां की नीलाम

क्लब रोड स्थित एसबीआई के रासमेक ने गुरुवार को दो गाड़ियों की नीलामी की। ऋणियों द्वारा समय पर ऋण चुकता नहीं करने के कारण यह कार्रवाई की गयी।रासमेक के सहायक महाप्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि एक...

एसबीआई ने दो ऋणियों की गाड़ियां की नीलाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 10 Nov 2016 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

क्लब रोड स्थित एसबीआई के रासमेक ने गुरुवार को दो गाड़ियों की नीलामी की। ऋणियों द्वारा समय पर ऋण चुकता नहीं करने के कारण यह कार्रवाई की गयी।

रासमेक के सहायक महाप्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि एक गाड़ी मुकरी देवी के नाम पर थी। इसकी रिजर्व प्राइस 4 लाख 20 हजार रुपये रखी गयी थी। इसे छह लाख 26 हजार रुपये की सबसे बड़ी बोली लगाने वाले को दी गयी। दूसरी गाड़ी अर्जुन राय के नाम पर थी। इसकी रिजर्व प्राइस तीन लाख 31 हजार रुपये रखी गयी थी। इसे तीन लाख 36 हजार रुपये की बोली लगाने वाले को दी गयी। उन्होंने बताया कि बोली में कई लोगों ने भाग लिया। समय पर ऋण नहीं चुकता करने वाले ग्राहकों के गाड़ियों को जब्त कर नीलामी की प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने ऋणियों से आग्रह किया कि वे समय पर ऋण चुकता करें। मौके पर चीफ मैनेजर राकेश रंजन सिंह, चीफ मैनेजर रंजीत नर्जरी, प्रबंधक प्रिय रंजन, आर.एस. राय मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें