DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल मंत्री के आगमन की तैयारी तेज

रेल मंत्री के आगमन की तैयारी तेज

रेल मंत्री के आगमन को लेकर बेतिया रेलवे स्टेशन पर दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। सैकड़ों मजदूर भवन, प्लेटफार्म एवं परिसर को आकर्षक रुप देने के लिए दिन रात एक किए हुए है। एईएन मनोज कुमार आईओ डब्लू आरएन राय मंच बनाने का सतत निगरानी कर रहे है।

वहीं स्टेशन भवन के सभी खिड़कियों के शीशे, जाली आदि को नया लुक दिया जा रहा है। वही फर्श के टूटे टाईल्स को भी बदला जा रहा है। । वहीं स्टेशन की साफ- सफाई का जिम्मा स्वयं स्टेशन अधीक्षक विनय कुमार श्रीवास्तव संभाले हुए है। सफाई मजदूर दिवाल पर लगे पान के दाग को छुड़ा रहे है। मंत्री के आगमन पर किसी तरह की कमी नहीं रहे इसका ख्याल अधिकारी रख रहे है।

आधा दर्जन अधिकारी कर रहे कैम्प

रेलमंत्री के आगमन को लेकर समस्तीपुर के आधा दर्जन आला अधिकारी यहां कैम्प कर रहे है। कोई अधिकारी इलेक्ट्रिक का तो कोई अधिकारी पेयजल सहित अन्य सुविधाओं को दुरूस्त करने में लगा हुआ है।

मंच पर बैठ सकेंगे 20 लोग:

मंच का कार्य यहां जोरों पर चल रहा है। रेलवे के इंजीनियर मनोज कुमार ने बताया कि मंच की लंबाई 30 फीट एवं चौड़ाई 20 फीट रहेगी। जिसपर 20 लोगों को बैठने की क्षमता रहेगी। मंच पूरी तरह वाटरपूफ्र रहेगा। आगंतुकों को मंच के आगे बैठने की व्यवस्था रहेगी। जहां पर्याप्त संख्या में कुर्सियं लगायी जाएगी।

माल ट्रैन का इंजन फेल:

बुधवार की सुबह कुमारबाग के पास माल ट्रेन का इंजन फेल हो जाने से घंटों आवागमन ठप हो गया। इंटर सिटी एक्सप्रेस चनपटिया मे घंटो रुकी रही। परिचालन को लेकर यात्री बेतिया रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway Minister's preparations for the arrival of fast