फोटो गैलरी

Hindi Newsगोवा व दिल्ली में सुधीर की संपत्ति का सुराग लगाएगी पुलिस

गोवा व दिल्ली में सुधीर की संपत्ति का सुराग लगाएगी पुलिस

हथौड़ी के बेरई से गिरफ्तार शराब माफिया सुधीर मंडल की गोवा और दिल्ली में संपत्ति होने की सूचना पुलिस को मिली है। वह उत्तर बिहार में शराब के धंधे के साथ दिल्ली और गोवा में रीयल स्टेट में पूंजी लगा रहा...

गोवा व दिल्ली में सुधीर की संपत्ति का सुराग लगाएगी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 01:48 AM
ऐप पर पढ़ें

हथौड़ी के बेरई से गिरफ्तार शराब माफिया सुधीर मंडल की गोवा और दिल्ली में संपत्ति होने की सूचना पुलिस को मिली है। वह उत्तर बिहार में शराब के धंधे के साथ दिल्ली और गोवा में रीयल स्टेट में पूंजी लगा रहा था। उसकी संपत्ति का पता लगाने के लिए पुलिस की विशेष टीम बनायी गयी है।

इसकी पुष्टि डीएसपी पूर्वी मुत्तफिक अहमद ने की। उन्होंने बताया कि सुधीर के पास से मिली तीन गोलियां एसएलआर की थी। इसकी जांच सार्जेन्ट मेजर से करा ली गयी है। उसके विरुद्ध सात दिनों में चार्जशीट दायर करनी है। इसमें गंभीर धारा लगायी जाएगी। वहीं, अभियोजन के लिए डीएम स्वीकृति ली जा रही है। सुधीर का अपराधिक रिकॉर्ड पूरे बिहार से लिया जाएगा। इसके लिए वायरलेस से सभी थानेदारों को निर्देश भेजा गया है। अब तक 10 अपराधिक मामले का रिकॉर्ड मिला है। जो दरभंगा, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में दर्ज हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुधीर के मोबाइल की जांच में दो जनप्रतिनिधियों के अलावा हथौड़ी के एक चौकिदार और एक दारोगा का नंबर भी मिला है। वहीं, सुधीर के प्रतिद्वंद्वी शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने हथौड़ी इलाके में जाल फैला दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें