फोटो गैलरी

Hindi Newsगोली लगने से घायल दवा व्यवसायी ने तोड़ा दम

गोली लगने से घायल दवा व्यवसायी ने तोड़ा दम

मीनापुर थाना क्षेत्र के मकसूदपुर में लूट के दौरान अपराधियों की गोली से घायल हुए दवा व्यवसायी मणिभूषण कुमार सिंह की सोमवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। शाम में पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर...

गोली लगने से घायल दवा व्यवसायी ने तोड़ा दम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मीनापुर थाना क्षेत्र के मकसूदपुर में लूट के दौरान अपराधियों की गोली से घायल हुए दवा व्यवसायी मणिभूषण कुमार सिंह की सोमवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। शाम में पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर परिजन सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाने के मजरोहा गांव के लिए रवाना हुए। मीनापुर थाने की पुलिस को परिजनों ने मौत की सूचना दी। डीएसपी पूर्वी मो. मुत्तफिक अहमद ने इसकी पुष्टि की है।

डीएसपी पूर्वी ने बताया कि घटना के बाद घायल व्यवसायी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। देर रात हालत बिगड़ने पर उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। मरने से पहले मणिभूषण ने अपने पिता को बताया कि अवधेश के बेटे ने गोली मारी है। यह अवधेश का बेटा कौन है और उससे व्यवसायी की क्या दुश्मनी है, इसका पता लगाया जा रहा है। डीएसपी ने बताया कि हत्या की नियत से ही अपराधियों ने गोली मारी होगी और लूट को भी अंजाम दिया होगा। मणिभूषण के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर भी छानबीन को आगे बढ़ाया जा रहा है। घटनास्थल का टॉवर डम्प करके मोबाइल धाराकों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि मणिभूषण अपनी पत्नी को तिलकताजपुर स्थित साढू के घर शादी समारोह में भाग लेने के लिए छोड़कर मुजफ्फरपुर आ रहे थे। अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक पर उनकी दवा की दुकान है। शहर में शादी की कुछ मार्केटिंग करने के बाद सोमवार को वह साढू की बेटी की शादी में शामिल होते। इसी दौरान पीछा करके बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें मकसूदपुर में घेरा और पैसा लूटने के दौरान गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक सवार अपराधी पुन: सीतामढ़ी की ओर ही भागे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें