फोटो गैलरी

Hindi Newsफोन पर हो गया प्यार, शादी नहीं हुई तो खा लिया जहर

फोन पर हो गया प्यार, शादी नहीं हुई तो खा लिया जहर

कहा गया है कि प्यार अंधा होता है। सीतामढ़ी के बथनाहा थाना क्षेत्र के मोतनाजे गांव में एक बार फिर यह सच साबित हुआ। मोबाइल पर बातचीत हुई और दो बच्चों की मां प्यार के बुखार में तपते हुए प्रेमी युवक से...

फोन पर हो गया प्यार, शादी नहीं हुई तो खा लिया जहर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 28 Nov 2016 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कहा गया है कि प्यार अंधा होता है। सीतामढ़ी के बथनाहा थाना क्षेत्र के मोतनाजे गांव में एक बार फिर यह सच साबित हुआ। मोबाइल पर बातचीत हुई और दो बच्चों की मां प्यार के बुखार में तपते हुए प्रेमी युवक से मिलने राजस्थान चली गई। युवक को शादी के लिए राजी कर सीतामढ़ी भी लाई, लेकिन यहां आने पर ऐसे हालात बने कि दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास कर डाला। दोनों को सड़क किनारे देख लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। युवक को शाम तक तो होश आ गया था, लेकिन महिला अभी भी बेहोश है। घटना सोमवार की बतायी जा रही है। युवक भी सीतामढ़ी जिले का ही है। उसका घर बथनाहा में है।

प्रेमी युवक ने बताया कि वह राजस्थान में सिलाई कंपनी काम करता है। एक बार उसने मोबाइल पर एक नंबर डायल किया। नम्बर उक्त महिला का निकला। इसके बाद दोनों में बातें होने लगी। रोज-रोज बात होने पर दोनों में प्यार परवान चढ़ गया। सात दिन पहले महिला उससे मिलने राजस्थान पहुंच गई। राजस्थान में ही पता चला कि महिला शादीशुदा है। दो बच्चों की मां भी है। वहां महिला ने शादी की जिद की। तब युवक ने बताया कि वह भी शादीशुदा है। ऐसे में दूसरा विवाह संभव नहीं है। बावजूद इसके महिला नहीं मानी और शादी के लिए राजी कराकर सीतामढ़ी लेकर चली आयी। दोनों सोमवार सुबह सीतामढ़ी पहुंचे। यहां आने पर युवक ने फिर शादी से इनकार कर दिया। यह सुन महिला ने जहर खा लिया। इसके बाद वह घबड़ा गया और वह भी जहर खा लिया। दोनों को सड़क पर बेहोशी की हालत में देख कुछ लोगों ने रिक्शे से सदर अस्पताल पहुंचाया।

इधर, सदर अस्पताल में शाम तक युवक को होश आ आया था, लेकिन महिला अभी भी बेहोश थी। नगर थानाध्यक्ष विशाल आनंद का कहना है कि सदर अस्पताल से इस संबंध में कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। अगर सूचना दी जाएगी तो दोनों का बयान लेने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें