फोटो गैलरी

Hindi News10 हजार घूस लेते गायघाट का एमओ गिरफ्तार

10 हजार घूस लेते गायघाट का एमओ गिरफ्तार

गायघाट प्रखंड के एमओ (मार्केटिंग ऑफिसर) नारायण दास को निगरानी टीम ने बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे 10 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ दबोचा। उसे गायघाट की सूरा पंचायत के मोहम्मदपुर गांव के डीलर अरुण राय...

10 हजार घूस लेते गायघाट का एमओ गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गायघाट प्रखंड के एमओ (मार्केटिंग ऑफिसर) नारायण दास को निगरानी टीम ने बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे 10 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ दबोचा। उसे गायघाट की सूरा पंचायत के मोहम्मदपुर गांव के डीलर अरुण राय से घूस लेते पकड़ा गया। प्रखंड कार्यालय के पास एक मार्केट में एमओ ने अपना निजी ऑफिस खोल रखा था। इसी ऑफिस में डीलर से पैसा ले रहा था। डीलर का लाइसेंस रद्द करने व यूनिट घटाने की धमकी देकर एमओ ने रुपये की मांग की थी।

पकड़ा गया एमओ नारायण दास बेगूसराय का मूल निवासी है। समस्तीपुर के मोहनपुर में भी आलीशान मकान है। गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम ने शाम में मोहनपुर स्थित मकान पर भी छापेमारी की, जहां से अकूत संपत्ति मिलने की बात बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, गायघाट में एक्सचेंज के पास एक मार्केट में अपने निजी कार्याजय में जैसे ही एमओ ने घूस का पैसा लिया, निगरानी डीएसपी सुभाष साह की नेतृत्व में टीम ने दबोच लिया। इससे पहले डीलर ने पटना निगरानी थाने में एक सप्ताह पहले शिकायत की थी। सत्यापन के बाद ट्रैप के लिए टीम बनाकर उसे दबोच लिया गया।

डीएसपी ने बताया कि घूस में 25 हजार की मांग की गई थी। 10 हजार पेशगी लेते एमओ नारायण दास को पकड़ा गया है। एमओ के धराने के बाद प्रखंड कार्यालय में सरकारी कर्मियों में हड़कंप मच गया। कई कर्मचारी कार्यालय छोड़कर बाहर निकल आए और माहौल की जानकारी लेने लगे। ट्रैप टीम में सुभाष साह के अलावा डीएसपी विमलेंदू कुमार वर्मा, इंस्पेक्टर विजय कुमार, जहांगीर अनसारी, सिपाही सोनू कुमार व मो. जावेद शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें