फोटो गैलरी

Hindi Newsरैन बसेरों में मिली गड़बड़ियों को दुरुस्त करने में जुटा निगम

रैन बसेरों में मिली गड़बड़ियों को दुरुस्त करने में जुटा निगम

नगर आयुक्त ने रमेश प्रसाद रंजन ने सुप्रीम कोर्ट के कमिश्नर की मॉनिटरिंग टीम की रिपोर्ट पर शहर के रैन बसेरों में पायी गयी कमियों को दूर करने का निर्देश दिया है। बीते दिनों टीम ने रैन बसेरों के...

रैन बसेरों में मिली गड़बड़ियों को दुरुस्त करने में जुटा निगम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Dec 2016 09:24 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर आयुक्त ने रमेश प्रसाद रंजन ने सुप्रीम कोर्ट के कमिश्नर की मॉनिटरिंग टीम की रिपोर्ट पर शहर के रैन बसेरों में पायी गयी कमियों को दूर करने का निर्देश दिया है। बीते दिनों टीम ने रैन बसेरों के निरीक्षण के दौरान कई में पेयजल, शौचालय और बिजली की समस्या पायी थी। कम्बल, चादर और तकिया की कमी और बंद सस्ते खाने की दुकान को लेकर भी सवाल उठाये थे।

इस आलोक में नगर आयुक्त ने बैरिया बस पड़ाव रैन बसेरा में चापाकल गाड़ने का आदेश दिया है। साथ ही रोशनी की व्यवस्था करने के साथ खाट, कम्बल, चादर-तकिया, जग व बाल्टी की व्यवस्था कराने का भी निर्देश दिया है। वहीं, मालगोदाम चौक स्थित रैन बसेरा में मोटर खराब होने से पेयजल संकट है। यहां पाइप लाइन से कनेक्शन हटा वाटर पोस्ट लगाने का आदेश दिया गया है।

भगवानपुर रैन बसेरा को भी अतिक्रमण मुक्त कराने को कहा गया है। यहां से मिठाई दुकान को हटाने के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू की जाएगी। वहीं, तिलक मैदान में शौचालय जाम होने और पेयजल संकट को लेकर भी निर्देश दिये गए। साथ ही एनयूएलएम की रूबी कुमारी को सभी रैन बसेरा में सस्ते खाने की दुकान का संचालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें