फोटो गैलरी

Hindi Newsचाणक्यपुरी मोहल्ले में डस्टबिन के लिए हंगामा

चाणक्यपुरी मोहल्ले में डस्टबिन के लिए हंगामा

नीले व हरे डस्टबिन से वंचित वार्ड संख्या-1 स्थित चाणक्यपुरी मोहल्ले के लोगों ने शुक्रवार को हंगामा किया। लोगों ने सुबह कूड़ा उठाव के लिए मोहल्ले में आए ऑटोटिपर को चालक समेत छह घंटों तक बंधक बनाए रखा।...

चाणक्यपुरी मोहल्ले में डस्टबिन के लिए हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नीले व हरे डस्टबिन से वंचित वार्ड संख्या-1 स्थित चाणक्यपुरी मोहल्ले के लोगों ने शुक्रवार को हंगामा किया। लोगों ने सुबह कूड़ा उठाव के लिए मोहल्ले में आए ऑटोटिपर को चालक समेत छह घंटों तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान नगर निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वे नगर आयुक्त एवं नगर प्रबंधक को बुलाने की मांग कर रहे थे।

स्थानीय मुरारी तिवारी, संतोष मिश्र, सुधीर कुमार, अरुण चौधरी, विवेक कुमार, प्रमोद पांडेय, सुनील सिंह, श्यामा सिंह व संजय मिश्र ने आरोप लगाया कि मोहल्ले के सैकड़ों लोगों को नीला व हरा डस्टबिन नहीं दिया गया है। इससे उन्हें कूड़ा रखने में परेशानी हो रही है। वार्ड पार्षद से लेकर निगम अधिकारियों तक से इसकी शिकायत की गयी, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। उधर, दोपहर बाद भी नगर निगम से किसी अधिकारी के नहीं आने पर लोगों ने चालक को चेतावनी देकर छोड़ दिया। वहीं, नगर प्रबंधक रविशचंद्र वर्मा ने कहा कि इस्लामपुर रोड में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में व्यस्त होने कारण वे घटना स्थल पर नहीं जा सके। वैसे, फोन पर समस्या के जल्द समाधान का भरोसा लोगों को दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें