फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्रा की हत्या के विरोध में सीएम का पुतला फूंका

छात्रा की हत्या के विरोध में सीएम का पुतला फूंका

हाजीपुर में अंबेदकर कन्या विद्यालय की छात्रा की हत्या के विरोध में गुरुवार को मिठनपुरा में सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया। इससे पहले ऑल इंडिया डीएसओ व ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन के संयुक्त...

छात्रा की हत्या के विरोध में सीएम का पुतला फूंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Jan 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर में अंबेदकर कन्या विद्यालय की छात्रा की हत्या के विरोध में गुरुवार को मिठनपुरा में सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया। इससे पहले ऑल इंडिया डीएसओ व ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन के संयुक्त तत्वावधान में जुलूस निकाला गया।

सदस्यों ने जमकर प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए छात्रा के हत्यारों को फांसी दो, परिजनों को दस लाख मुआवजा दो, छात्रावास की कुव्यवस्था को दूर करो की मांग कर रहे थे। महमदपुर सूबे चौक से निकला जुलूस विभिन्न गांव होते हुए मिठनपुरा चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई। सभा को संबोधित करते हुए एसयूसीआई नेता लालबाबू राय ने कहा कि राज्य व केंद्र सरकार को मिलकर छात्रा के परिजनों को मुआवजा देना चाहिए। वहीं उन्होंने उच्चस्तरीय जांच की मांग की। पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता विजय कुमार व संचालन मुकेश मांझी ने किया। मौके पर इंदू देवी, काजल कुमारी, मो.जाहिद, आदित्य, राकेश, सोनी, प्रिया, अभिलाषा आदि भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें