DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपीः सीआईएसएफ भर्ती में बाइक से दौड़ रहा था अभ्यर्थी

यूपीः सीआईएसएफ भर्ती में बाइक से दौड़ रहा था अभ्यर्थी

रिफाइनरी नगर में चल रही केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की भर्ती में बाइक पर सवार होकर दौड़ लगा रहे अभ्यर्थी को सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि उसके भविष्य का खयाल कर सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

विगत बीस दिन से रिफाइनरी नगर में सीआईएसफ के सिपाहियों की सीधी भर्ती चल रही है। इसके लिए पांच सौ अभ्यर्थियों की दौड़ कराई रिफाइनरी के आउटर रिंग रोड पर चल जा रही है। सोमवार की सुबह सीधी भर्ती के लिए दौड़ हो रही थी। इसमें अमित पुत्र गोपाल सिंह निवासी सादाबाद भी शामिल था। बीच रास्ते में रिफाइनरी नगर की निजी सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात उसके पिता ने उसे बाइक पर बैठा लिया। फाइनल प्वांइट से कुछ दूर पहले उसे उतार दिया। लेकिन सादे कपड़ों में तैनात सीआईएसएफ के लोगों की नजर से यह चालाकी नहीं बच सकी।photo1

सीआईएसएफ वालों ने अमित को पकड़कर रिफाइनरी थाना पुलिस के हवाले कर दिया। उसके खिलाफ लिखित तहरीर थाने पर दे दी। परिजनों की अनुनय-विनय के बाद सीआईएसएफ के अफसरों ने गेंद पुलिस के पाले में डाल दी। पुलिस ने युवक के भविष्य को देख कर उससे लिखित माफीनामा लेकर चेतावनी देकर छोड़ दिया। पुलिस ने अमित के पिता को भी पकड़ लिया था। रिफाइनरी थाना प्रभारी छोटे लाल यादव ने बताया कि युवक के भविष्य को ध्यान में रखते हुए मांफी मांगने के बाद उसे छोड़ दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपीः सीआईएसएफ भर्ती में बाइक से दौड़ रहा था अभ्यर्थी