फोटो गैलरी

Hindi Newsसमाज को आपसी भाईचारे का दें संदेश

समाज को आपसी भाईचारे का दें संदेश

मुफस्सिल थानाक्षेत्र के हाजीसुभान मैदान में बुधवार की देर शाम एक दिवसीय जलसा इसलाहे मुशायरा का आयोजन नौजवान कमेटी की ओर से किया गया। जलसे की अध्यक्षता बनारस से आए सैयद अहमद नसर ने की। उन्होंने लोगों...

समाज को आपसी भाईचारे का दें संदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मुफस्सिल थानाक्षेत्र के हाजीसुभान मैदान में बुधवार की देर शाम एक दिवसीय जलसा इसलाहे मुशायरा का आयोजन नौजवान कमेटी की ओर से किया गया।

जलसे की अध्यक्षता बनारस से आए सैयद अहमद नसर ने की। उन्होंने लोगों को आपस में मिल्लत से रहने एवं भाईचारे का संदेश दुनिया को देने की बात कही।

मो. नसर ने कहा कि दूसरों के साथ हमेशा अच्छा बर्ताव करें और एक दूसरे को सम्मान दें। इमान और कुरआन की पहचान करें। उन्होंने कहा कि समाज में फैली बुराइयों का मुख्य कारण शराब और जुआ है ऐसे में इसका न सिर्फ विरोध करें बल्कि इससे लोगों को सतर्क करें।

वहीं ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य अबुतालीब रहमानी ने कहा कि गैर मुस्लिमों के साथ मिल्लत से रहें और गैर कौम को भी सम्मान दें। मंच का संचालन मुजाहिद हसनैन हबीबी ने किया। कार्यक्रम में मो. ताबीज रेहान, अब्दुल्लाह नशर, सालीम, मो. अहमद हाफिज, मो. शहबाज, अबु सालेह, मो.चांद, जामा मस्जिद के इमाम मो. रागीब रहमानी, अब्दुल्ला बुखारी सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें