फोटो गैलरी

Hindi Newsबेहतर शिक्षा का हरसंभव प्रयास

बेहतर शिक्षा का हरसंभव प्रयास

महागठबंधन की सरकार समाज के सबसे निचले तबकों को शिक्षित करने के लिए कृत संकल्पित है। क्षेत्र में बेहतर शिक्षा हो, इसको लेकर हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उक्त बातें ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार...

बेहतर शिक्षा का हरसंभव प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

महागठबंधन की सरकार समाज के सबसे निचले तबकों को शिक्षित करने के लिए कृत संकल्पित है। क्षेत्र में बेहतर शिक्षा हो, इसको लेकर हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

उक्त बातें ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने शनिवार को प्रेम टोला फरदा गांव में नव निर्मित प्राथमिक विद्यालय प्रेम टोला फरदा के उद्घाटन के मौके पर कही।

मंत्री ने कहा कि सरकार ने ग्रामीण इलाकों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए कई पहल की है। उन्होंने कहा कि शिक्षा को बेहतर बनाने में धन की कमी नहीं होगी। मंत्री ने कहा कि16 लाख 22 हजार की लागत से परियोजना मद से चार कमरों का निर्माण कराया गया है।

उन्होंने कहा कि अब जल्द ही ग्रामीण इलाकों के विद्यालयों के दिन बहुरेंगे। विद्यालय में बच्चों के पठन पाठन के लिए समुचित व्यवस्था की जाएगी। इस मौके पर जिला शिक्षा पदाधिकारी केके शर्मा, तनिक पंडित, संजय यादव, महेन्द्र यादव, विजय मंडल, विकास कुमार, मो. रमीज रजा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें