फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधानाध्यापक पर छात्रों से अवैध उगाही का मामला दर्ज

प्रधानाध्यापक पर छात्रों से अवैध उगाही का मामला दर्ज

पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मारक उच्च विद्यालय सिरनी कोठी के प्रभारी प्रधानाध्यापक के ऊपर प्रेक्टिकल परीक्षा के नाम पर छात्र छात्राओं से अवैध उगाही करने का आरोप लगाते हुए मलाही थाने में मामला दर्ज किया...

प्रधानाध्यापक पर छात्रों से अवैध उगाही का मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मारक उच्च विद्यालय सिरनी कोठी के प्रभारी प्रधानाध्यापक के ऊपर प्रेक्टिकल परीक्षा के नाम पर छात्र छात्राओं से अवैध उगाही करने का आरोप लगाते हुए मलाही थाने में मामला दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष सूरज गुप्ता ने बताया कि उक्त विद्यालय के शिक्षक अनिल कुमार साह द्वारा थाने में आवेदन देकर प्रभारी प्रधानाध्यापक मुन्ना पांडे के ऊपर प्रायोगिक परीक्षा के नाम पर छात्र छात्राओं से अवैध वसूली का आरोप लगाया गया है।

मौके पर पहुंची मलाही पुलिस ने जांच के क्त्रम में विद्यालय में रखे गए प्राथमिक उपचार केंद्र बॉक्स से छात्रा ज्योति खुशब ूके एडमिट कार्ड की छाया प्रति सहित 850 की राशि बरामद की है।

उल्लेखनीय है किसिरनी कोठी विद्यालय बरसों से राजनीतिक अखाडा का केंद्र बना हुआ है। पूर्व के प्रधानाध्यापक के ऊपर भी छात्रो की पोषाक छात्र वृति,व् नैपकिन की लाखो की राशि के घोटाले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने काविभागिय आदेश तीन माह पूर्व हो चूका है।वर्तमान प्रभारी प्रधानाचार्य मुन्ना पाण्डेय ने बताया कि विद्यालय में पुलिस जिस दिन गयी थी उस दिन बिद्यालय के प्रभार में अन्य शिक्षक थे।मै प्रैक्टिकल का कागजात जमा कराने डी ईओ कार्यालय मोतिहारी गया था। मजदूर दिवस के अवकाश के बाद से अबतक मैं विद्यालय से बाहर हूँ।

ग्यारहवीं की वार्षिक परीक्षा 11 मई से:

हरसिद्धि । स्थानीय महावीर रामेश्वर इंटर कॉलेज हरसिद्धि में तीनों संकायों कला विज्ञान एवं वाणिज्य के सत्र 2016——18 की ग्यारहवीं की वार्षिक परीक्षा आगामी 11 मई से कालेज में ही होगी।उक्त जानकारी देते हुए प्राचार्य रामबाबू प्रसाद,परीक्षा नियंत्रक मिथिलेश कुमार एवं प्रधान लिपिक सोनालाल प्रसाद ने संयुक्त रूप से देते हुए बताया कि जो छात्र छात्राएं इस परीक्षा में शामिल नहीं होंगे ।उनका पंजीयन वर्ष 2018 की बारहवीं परीक्षा के लिए नहीं होगा और इसके जिम्मेवार छात्र छात्राएं एवं उनके अभिभावक होंगे। (निसं.)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें