DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपराधिक घटनाओं के विरोध में दिया धरना

प्रखंड परिसर में सोमवार को भाजपा पार्टी द्वारा पकड़ीदयाल में बढ़ते अपराध हत्या व रंगदारी की मांग के विरुद्ध धरना दिया गया। धरना को संबोधित करते हुए शिवहर सांसद रमा देवी ने कहा कि पकड़ीदयाल में बढ़ रही अपराधिक घटना एवम रंगदारी की मांग पुलिस प्रशासन की विफलता है, सांसद ने कहा कि इस क्षेत्र के व्यवसायियों के साथ इस दु:ख भरीं घरी में कदम से कदम मिला के चलूंगी। वही मधुबन विधायक राणा रणधीर ने कहा कि मधुबन विधानसभा को बदनाम करने के लिए विपक्षियों की सोची-समझी साजिश है।

साजिश के तहत ही एक के बाद एक भाजपा के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है, हमारे कार्यकर्ताओं के साथ कुछ हो और मैं चुप बैठूँ ऐसा कतई नहीं होगा, अगर इतना पर नहीं मानते है तो आज एक दिवसीय धरना दिया हंू, आगे अनिश्चित धरना पर बैठूंगा। , जब तक अपराध पर विराम नहीं लगेगा। उन्होंने बिहार सरकार से इस धरना में मांग की कि यहाँ के वैसे पदाधिकारी को जल्द हटायें जो वैज्ञानिक अनुसंधान के नाम पर निर्दोष लोगों को फंसा कर जेल भेजता है और अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम देता है।

साथ ही 14 सूत्री मांग का ज्ञापन एसडीओ शैलेश कुमार को दिया। धरना की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बीरेन्द्र सिह ने की। धरना में एमएलसी बबलू गुप्ता, जंग बहादुर कुशवाहा , रवीन्द्र तिवारी, सुरेश सिंह, अशोक सिंह, अरविन्द केशरी, नागेन्द्र सिंह, बहारुदीन, उषा गुप्ता, सुभाष मिश्रा , मनोज सिंह, सुनील सहनी, मुखिया माधव लाल सहनी, पूव मुखिया विजय सिंह, मनोज कुमार, संतोष सिंह आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:strike against Encompass crimes