फोटो गैलरी

Hindi Newsडीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन

डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन

प्रखण्ड के भवानीपुर मौजे गांव के दर्जनों उपभोक्ताओं ने सोमवार को डीलर के खिलाफ प्रखण्ड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उपभोक्ता मदन महतो, शांति देवी,क्लिट देवी, अर्जुन राम,रविन्द्र कुमार,शंकर...

डीलर के खिलाफ किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखण्ड के भवानीपुर मौजे गांव के दर्जनों उपभोक्ताओं ने सोमवार को डीलर के खिलाफ प्रखण्ड मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उपभोक्ता मदन महतो, शांति देवी,क्लिट देवी, अर्जुन राम,रविन्द्र कुमार,शंकर राम,बालकिशुन महतो आदि का आरोप है कि स्थानीय डीलर हीरालाल प्रसाद द्वारा गत अगस्त माह से अबतक पीएचएच का अनाज वितरित नहीं किया गया है। जबकि सभी उपभोक्ताओं के पास राशन कार्ड उपलब्ध है।

अनाज मांगने पर डीलर के भाई पर गाली—गलौज करने का भी आरोप है। हालांकि डीलर हीरालाल प्रसाद का कहना है कि शिकायतकर्ता कार्डधारियों का आवंटन उन्हें प्राप्त नहीं है।आवंटन के आलोक में माह नवंबर तक के राशन का वितरण किया गया है। शिकायतकर्ताओं को सरकार द्वारा कार्ड तो दे दिया गया है लेकिन उन्हें पीएचएच के अनाज का उपआवंटन नहीं मिल रहा है।

उन्हें एक साजिश के तहत बदनाम करने के लिए आरोप लगाया गया है। प्रदर्शन का नेतृत्व जदयू नेता अनोद कुशवाहा कर रहे थे। इस बाबत पूछे जाने पर बीडीओ सह एमओ प्रभात रंजन ने उपभोक्ताओं के प्रदर्शन से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए बताया कि वितरण व्यवस्था दुरुस्त है और उक्त पंचायत में देर से आवंटन प्राप्त होने के बाद भी अनाज वितरण नवम्बर तक किया जा रहा है। शिकायत मिलेगी तो जांच होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें