फोटो गैलरी

Hindi Newsपटाखों की आवाज के बीच चलीं गोलियां

पटाखों की आवाज के बीच चलीं गोलियां

अपराधियों ने जयसवाल ट्रेडिंग में गोली चलाने का समय वह चुना, जिस समय बगल के घर से बारात निकल रही थी और वर का परिछन हो रहा था। उस समय पटाखे भी छोड़े जा रहे थे। जिस समय पटाखे की आवाज पूरे वातावरण में...

पटाखों की आवाज के बीच चलीं गोलियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Jan 2017 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

अपराधियों ने जयसवाल ट्रेडिंग में गोली चलाने का समय वह चुना, जिस समय बगल के घर से बारात निकल रही थी और वर का परिछन हो रहा था। उस समय पटाखे भी छोड़े जा रहे थे। जिस समय पटाखे की आवाज पूरे वातावरण में गंूज रही थी, उसी वक्त दो बाइकों पर सवार चार अपराधी आये और गोलियां तड़ताड़ते निकल गये।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइकों में से एक पहले आयी और वह आगे निकल गयी। पीछे से जो दूसरी आयी, उस पर पीछे बैठा अपराधी अत्याधुनिक हथियार से गोलियां तड़तड़ाते निकल गया। वह बाइक भी रुकी नहीं। चलते में ही उस अपराधी ने गोलियां बरसायीं। कुर्सी पर बैठे नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद मनोज साह, चूमन प्रसाद और दो पोलदार वहीं गिर पड़े। आसपास में भगदड़ मच गयी। गोलियों के शिकार वही लोग हुये, जो कुर्सी पर बैठे थे।

वहां गद्दी पर अनाज की उस होलसेल दुकान के एक और पार्टनर भूषण प्रसाद भी बैठे थे। वे थोड़ा ओट में थे, इसलिये वे बाल-बाल बच गये। अपराधियों ने जिस तरीके से अंधाधुंध गोली चलायी है, उससे लोग यही अनुमान लगा रहे हैं कि वहां किसी को टारगेट कर गोली चलायी गयी कि वह व्यक्ति किसी सूरत में बचे नहीं। कुर्सियां छलनी हो गयी हैं। दीवार में भी दो जगह सूराख हो गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें