अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर के इंजन में लगी आग

ट्रैक्टर के इंजन में लगी आग

सुगौली चीनी मिल से रक्सौल के लिए चीनी लाद कर जा रहे एक ट्रैक्टर में शुक्रवार सुबह नवका टोला के पास अचानक आग लगने से ट्रैक्टर का इंजन जल गया । वहीं टेलर पर लदी चीनी के आधा दर्जन बोरे भी आग की भेंट चढ़ गये। घटना उस वक्त की है कि जाम के कारण ट्रैक्टर लाइन में आ रहा था कि नवकाटोला के पास अचानक बैट्री के शॉट सर्किट से इंजन में आग लग गयी व ट्रैक्टर का इंजन धू- धू कर जलने लगा। घटना को देखते चालक जान बचा कर भाग खड़ा हुआ ।

घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। पुलिस इंसपेक्टर सह थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। ग्रामीण व दमकल के सहयोग से अथक प्रयास करके आग पर काबू पाने के साथ ट्रैक्टर पर लदी चीनी व टेलर को बचा लिया गया । परन्तु ट्रैक्टर का इंजन पूरी तरह जल गया। थानाध्यक्ष श्री झा ने बताया कि इस बाबत अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है । आवेदन प्राप्त होने पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी । ट्रैक्टर का मालिक मझौलिया निवासी नंदकिशोर प्रसाद व चालक बंगरा सुगौली निवासी जोखू राम बताया जाता है। ट्रैक्टर पर कुल 180 बोरा चीनी लदी थी, जो सुगौली से आ रही थी। आग लगने से अफरातफरी मची रही।

आगलगी में दो भैंसें समेत हजारों की संपत्ति खाक: रामगढ़वा। अंचल क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में गुरुवार की देर रात्रि अचानक आग लगने से दो भैंसें समेत फूस की झोपड़ी राख हो गयी । ग्रामीणों ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

पीड़ित प्रमिला सिंह ने इसकी सूचना मुखिया मजलूम आरा के माध्यम से रामगढ़वा अंचल कार्यालय को दी । मुखिया पति शेख कलाम ने बताया कि अगलगी में दो भैंस जल कर मर गयीं व झोपड़ी में रखे हजारों रुपये केअनाज राख हो गये।अगलगी का कारण पशु के समक्ष रखे अलाव को बताया जाता है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire in tractor engine