अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म शूटिंग के दौरान चाकूबाजी, पांच घायल

थाना क्षेत्र के हरबोलवा गांव में भोजपुरी फिल्म ‘लाल की शूटिंग देखने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट व चाकूबाजी हुई । जिसमें तीन लोगों को चाकू लगी है । वहीं दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं ।

चाकू से घायल युवकों कन्हाई साह (35), रवीन्द्र कुमार साह (20) व सूरज कुमार (12) का इलाज पीएचसी में हो रहा है। जबकि वीरेन्द्र साह व समस्तीपुर निवासी कारी साहू का इलाज ढाका के निजी अस्पताल में हो रहा है ।घटना के बाद शूटिंग कर रहे कलाकारों ने ग्रामवासी बिगू राम के घर में छिप कर अपनी जान बचाई । सिकरहना एसडीओ मनोज कुमार रजक, डीएसपी बमबम चौधरी , ढाका पुलिस निरीक्षक व चिरैया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, ढाका के रजा अहमद व राम अयोध्या सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बलों ने पहुँच कर मामले को शांत कराया । हालांकि पुलिस को देखते ही दोनों पक्षों के असामाजिक तत्वों ने गांव छोड़ दिया । बाद में पुलिस की देखरेख में फिल्मी कलाकारों को गांव से सुरक्षित बाहर निकाला गया । कलाकारो को लेकर आये कार को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा चालक कारी साहू को गाड़ी से खींच कर बुरी तरह से पीटकर जख्मी कर दिया । पुलिस ने एक पल्सर बाइक जब्त किया है ।

एसडीओ श्री रजक तथा डीएसपी श्री चौधरी ने बताया कि यह शरारती तत्वों की करतूत है । जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी हो रही है । इधर फिल्म के अभिनेता संजीव स्नेहिया व अखिलेश यादव ने बताया कि शूटिंग की सूचना पुलिस को दी गयी थी । थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि शूटिंग पर नजर रखी गयी थी । संवाद प्रेषण तक गांव में पुलिस कैम्प कर रही है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:During shooting, knocking, five wounded