फोटो गैलरी

Hindi News600 लोगों को दिलायी गयी पार्टी की सदस्यता

600 लोगों को दिलायी गयी पार्टी की सदस्यता

तराई मधेश लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा वीरगंज के पोखरिया और नगवा में पार्टी प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अपने पार्टी से त्याग पत्र देकर इसकी सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...

600 लोगों को दिलायी गयी पार्टी की सदस्यता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

तराई मधेश लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा वीरगंज के पोखरिया और नगवा में पार्टी प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अपने पार्टी से त्याग पत्र देकर इसकी सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंथ ठाकुर ने सदस्यता प्रमाण पत्र दिया। संयुक्त लोकतांत्रिक मधेशी मोर्चा के संयोजक व तमलोपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सरकार यदि सेना और बंदूक के बल पर चुनाव कराने का प्रयास करती है तो मधेश प्रदेश नेपाल से अलग होकर एक राष्ट्र बन जायेगा । साथ ही चुनाव रक्तरंजित हो जाएगा । जिसके लिए सरकार और तीनों दल जिम्मेवार होंगे। अब तक कई बार सरकार के साथ मोर्चा की बैठक भी हुई। मगर सीमांकन के साथ मधेश की मांग पूरा करने पर सहमति नहीं दिख रही है ।

सीमांकन की मांग पूरा करने के लिए संविधान की धारा 274का संशोधन कर हटाना होगा । मगर तीनों दल और सरकार सीमांकन को छोड़ शेष सभी मांग पूरा करने की बात करते रहे। मोर्चा किसी भी कीमत पर चुनाव नहीं होने देगा। अध्यक्षता पर्सा जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तमलाल झा ने की। श्याम चौरसिया के नेतृत्व में राम एकबाल प्रसाद,राहुल कुमार, शत्रुधन प्रसाद सहित 600 लोगों को सदस्यता दिलायी गयी। राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा स्वागत किया गया। पार्टी के महामंत्री जितेन्द्र सोनल,जितेन्द्र सिंह,के्द्रिरय प्रवक्ता बिमल श्रीवास्तव, शशीकपुर मियां सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।वही इस पार्टी प्रवेश कार्यक्त्रम के अवसर भारी संख्या मे स्थानिय ग्रामिण उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें