फोटो गैलरी

Hindi Newsभागदौड़ भरी जिंदगी में खेल भी जरूरी

भागदौड़ भरी जिंदगी में खेल भी जरूरी

मार्डन पब्लिक स्कूल में शनिवार को स्पोटर्स डे में बच्चों ने सौ मीटर दौड़, लेमन दौड़, खो-खो, बैड मिन्टन प्रतियोगिताएं हुईं। इस मौके पर प्रधानाचार्य ऋतु जोशी ने कहा कि भागदौड़ की जिदंगी में एक घंटा खेल...

भागदौड़ भरी जिंदगी में खेल भी जरूरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मार्डन पब्लिक स्कूल में शनिवार को स्पोटर्स डे में बच्चों ने सौ मीटर दौड़, लेमन दौड़, खो-खो, बैड मिन्टन प्रतियोगिताएं हुईं। इस मौके पर प्रधानाचार्य ऋतु जोशी ने कहा कि भागदौड़ की जिदंगी में एक घंटा खेल बहुत जरूरी हैं। खेलों से स्वास्थ्य एवं मन मस्तिष्क तमाम बीमारियों से दूर रहते हैं।

आवास विकास स्थित स्कूल में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में बालिका वर्ग सौ मीटर दौड़ जूनियर में शिखा प्रथम, वंशिका धवन द्वितीय एवं बिसमा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग सीनियर सौ मीटर दौड़ में रोहित प्रथम, राजपाल ने द्वितीय और हर्षित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग सीनियर में रीशू प्रथम, आरती द्वितीय और गुलफिजा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लेमन रेस में वंशिका धवन प्रथम, गुलफिजा ने द्वितीय और ईका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बेडमिंटन डबल्स में गुलफिजा-आरती, राज-पीयूष और हर्षित राजपाल ने बाजी मारी। हरिदत्त शर्मा ने कहा कि बच्चों को कभी भी खेलने के लिए हतोत्साहित नहीं करना चाहिए बल्कि, प्रोत्साहित करें। कहा कि अधिकांश खिलाड़ी छोटे शहरों के रहने वाले हैं जिन्होंने भारत का नाम दुनिया में रौशन किया है। इस मौके पर दीप जोशी, सीमा सागर, जूही जौहरी, सोनम खान, सताक्षी अग्रवाल और उत्कर्ष धवन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें