DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर में आजम मंत्री के रिसोर्ट से सपा नेता की बेटी का पर्स चोरी

कैबिनेट मंत्री आजम खां के रिसोर्ट से शादी समारोह के दौरान सपा नेता की बेटी का पर्स चोरी हो गया। पर्स में जेवर और नगदी समेत करीब एक लाख का सामान था। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला चौक मोहम्मद सईद खां निवासी शाहजेब खां चमरौआ भूमि विकास बैंक के चेयरमैन हैं। उनकी बेटी दरक्शा की 19 दिसंबर को शादी थी। शादी समारोह कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के हमसफर रिसोर्ट में चल रहा था। दरक्शा के आसपास कई महिलाएं थीं। उसका पर्स भी पास में ही रखा था, जिसमें करीब दो तोले सोने का जेवर था। पर्स में कुछ नगदी भी थी, जिसे किसी ने चुरा लिया। बाद में पर्स को काफी खोजने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं मिल सका। शादी के बाद भी मेहमानों आदि से जानकारी की गई, जिसका पता नहीं चला। आखिरकार सपा नेता की ओर से शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल गंगासरन ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

रिसोर्ट में चोरी करते पकड़ीं युवतियां जेल भेजीं

रामपुर। मंगलवार की रात हमसफर रिसोर्ट की कैंटीन से आठ सौ रुपये चोरी करने के आरोप में पकड़ी गईं दोनों युवतियों को जेल भेज दिया गया है।

बुधवार को कैंटीन संचालक की ओर से शहर कोतवाली में आरोपी युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिन्हें पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और मजिस्ट्रेट के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:purse pick in azam khan resort