फोटो गैलरी

Hindi Newsएसी ने जला डाला घर

एसी ने जला डाला घर

तापमान बढ़ते ही आग की घटनाएं बढ़ गई हैं। शुक्रवार शाम एसी में शार्ट सर्किट से दवा व्यापारी के घर आग लग गई। परिजन जान बचाकर घर से बाहर आ गए। क्षेत्रीय लोगों ने आग बुझानी शुरू की, मगर सफलता नहीं मिली।...

एसी ने जला डाला घर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 12 May 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

तापमान बढ़ते ही आग की घटनाएं बढ़ गई हैं। शुक्रवार शाम एसी में शार्ट सर्किट से दवा व्यापारी के घर आग लग गई। परिजन जान बचाकर घर से बाहर आ गए। क्षेत्रीय लोगों ने आग बुझानी शुरू की, मगर सफलता नहीं मिली। फायर ब्रिगेड ने करीब आधा घंटे की कवायद के बाद आग पर काबू पाया। इससे पूर्व कमरे में मौजूद करीब पचास हजार से अधिक का सामान जलकर राख हो गया। घटना से मानसरोवर कालोनी में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

आग का निशाना बना नवनीत खन्ना का मानसरोवर कालोनी स्थित मकान। उनका ताड़ीखाने पर मेडिकल स्टोर है। शुक्रवार शाम घर पर पत्नी पूजा खन्ना, व दादी रतना देवी मौजूद थीं। दो मंजिला मकान के बैडरूम में लगे एसी में शार्ट सर्किट से अचानक कमरे में आग लग गई। कमरे में मौजूद पूजा खन्ना व वृद्ध रतना देवी ने आग बुझाना शुरू कर दिया। शोर मचाते हुए बाहर आईं। कुछ दूरी पर स्थित मानसरोवर होटल के कर्मचारियों के अलावा क्षेत्रीय लोग मौके पर एकत्र हो गए। सभी ने आग पर काबू पानी की कोशिश की, मगर सफलता नहीं मिली। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। उसने करीब आधा घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया। इससे पूर्व में कमरे में लगा एसी,एलईडी टीवी, कीमती कपड़े समेत करीब पचास हजार रुपए से अधिक का सामान जलकर राख हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें