फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: नोट न बदले जाने से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

यूपी: नोट न बदले जाने से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

नोटबंदी से अमरोहा और गजरौला में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बैंक से कैश नहीं मिलने से नाराज़ भीड ने बिजनौर रोड पर जाम लगा दिया। गजरौला मे भी लाइनों में लगे ग्राहकों का हाल खराब है।...

यूपी: नोट न बदले जाने से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 21 Nov 2016 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी से अमरोहा और गजरौला में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बैंक से कैश नहीं मिलने से नाराज़ भीड ने बिजनौर रोड पर जाम लगा दिया। गजरौला मे भी लाइनों में लगे ग्राहकों का हाल खराब है। नोटबंदी के बाद बैंक के बाहर नोट बदलने के लिए बैंक खुलने से पहले ही ग्राहकों की लाइन लग गई थी। बैंक खुलने के बाद नोट बदलने के लिए ग्राहकों में आपाधापी मच गई। गजरोला के बैंक आफ बङौदा मे कैश न होने के कारण ग्राहक वापस लौट गए। पंजाब नेशनल बैंक के बाहर सङक तक ग्राहकों की लम्बी लाइन लग गई। अमरोहा में यूनियन बैंक के बाहर नोट बदलने में दिक्कत होने पर गुस्साई भीड ने बिजनौर रोड पर जाम लगा दिया। भीड ने जमकर हंगामा किया मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड को समझा कर जाम खुलवाया।

आगरा में कैश नहीं मिलने से महिलाओं ने जाम किया हाईवे

नोट बंदी के बाद कैश नहीं मिलने से परेशान उपभोक्ताओं ने आगरा में हाईवे-दो को जाम कर दिया। करीब एक घंटे तक हाईवे पर नोटबंदी पर सरकार और बैंक के खिलाफ नारेबाजी होती रही। प्रदर्शन करने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं थी। एक घंटे के बाद पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर महिलाओं ने जाम खोल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें