फोटो गैलरी

Hindi Newsचन्दौसी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

चन्दौसी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

घर से गुजरात नौकरी करने निकले बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से तीनों को बिलारी के सरकारी अस्पताल में...

चन्दौसी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Nov 2016 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

घर से गुजरात नौकरी करने निकले बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से तीनों को बिलारी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को गंभीर हालत में मुरादाबाद रेफर कर दिया।

मंगलवार सुबह थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव मल्लपुर भवानी निवासी दीनदयाल पुत्र अमर सिंह, विजय सिंह पुत्र खान चन्द्र और इस्लामनगर निवासी महेन्द्र पुत्र दीनदयाल बाइक से बिलारी जा रहे थे। दीनदयाल दोनों को गुजरात जाने के लिए छोड़ने जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक करावल गांव के पास पहुंची, अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए और राहगीरों ने उन्हें बिलारी के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दीनदयाल और अमर सिंह को मृत घोषित कर दिया। साथ ही महेन्द्र को गंभीर हालत में मुरादाबद रेफर कर दिया। -पांच माह पहले दीनदयाल की हुई थी शादी :: घटना की जानकारी होने के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि दीनदयाल की शादी पांच माह पहले हुई थी, जबकि विजय सिंह के छोटे-छोटे बच्चे हैं। परिजनों ने बताया कि दीनदयाल तो महेन्द्र और विजय सिंह को बस में बैठाने के लिए बाइक से छोड़ने गया था। दोनों पहली बार गुजरात काम की तलाश में जा रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें