फोटो गैलरी

Hindi Newsअमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

नौगावां सादात में नहर के पुल पर बेहोशी की हालत में मिले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार की शाम उसने सीएचसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम...

अमरोहा में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 30 Jan 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

नौगावां सादात में नहर के पुल पर बेहोशी की हालत में मिले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रविवार की शाम उसने सीएचसी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शनिवार की शाम नौगावां सादात में बीलना पुल के समीप एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोशी की हालत में पड़ा था। जिसे देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई थी। किसी राहगीर ने 108 नंबर पर कॉल करके एंबूलेंस को सूचना दी थी। एंबूलेंस ने युवक को सीएचसी में भर्ती करा दिया था। जहां रविवार की शाम इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है। इससे पूर्व पुलिस ने अस्पताल जाकर युवक से पूछताछ की। नशे में धुत युवक ने अपना नाम तुलाराम गांव खानपुर तगा नौगावां सादात बताया। उसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, वह नशे की हालत में था और इसी के चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर शाम मृतक के परिवार का कोई नहीं आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें