फोटो गैलरी

Hindi Newsफिरौती न मिलने पर रुद्रपुर से अपहृत मासूम की हत्या,शव बरामद

फिरौती न मिलने पर रुद्रपुर से अपहृत मासूम की हत्या,शव बरामद

चालीस लाख की फिरौती के लिए रुद्रपुर से अपहरण किए गए एक मासूम का कत्ल कर दिया गया। बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में बालक का शव बरामद हुआ है। हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, शक के आधार पर चार...

फिरौती न मिलने पर रुद्रपुर से अपहृत मासूम की हत्या,शव बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Dec 2016 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चालीस लाख की फिरौती के लिए रुद्रपुर से अपहरण किए गए एक मासूम का कत्ल कर दिया गया। बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में बालक का शव बरामद हुआ है। हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, शक के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

उत्तराखंड के रुद्रपुर की इंदिरा बंगाली कालोनी निवासी सुनील पाल कैटरिंग का काम करते हैं। उनका पांच साल का बेटा अंकित पाल रुद्रपुर के ही गुरुनानक स्कूल में एलकेजी में पढ़ता था। बुधवार की शाम करीब पांच बजे उनके बेटे का घर के बाहर खेलते समय अपहरण कर लिया गया। सुनील पाल के अनुसार शाम को ही अपहरण करने वालों ने उन्हें फोन किया और बेटे को छुड़ाने के एवज में 40 लाख की फिरौती मांगी। जिस पर सुनील पाल ने इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थता जताई, साथ ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। गुरुवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र के फाजलपुर मार्ग पर नहर किनारे एक बालक का शव राहगीरों ने देखा। सूचना पर बिलासपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बालक का शव बरामद कर लिया। यह भनक जब रुद्रपुर पुलिस को लगी तो पुलिस सुनील पाल को साथ लेकर बिलासपुर आ गई। मौके पर देखा तो शव अंकित पाल का ही था। सुनील पाल द्वारा बताए गए नंबर को ट्रैस करने के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे। जिसमें पुलिस ने सुनील पाल के यहां ही कैटरिंग का काम करने वाले कृष्णा और टिंकू कोहली निवासी हल्दुआ, कोतवाली मिलक व दो अन्य को हिरासत में ले लिया है। बिलासपुर और रुद्रपुर पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। सीओ राहुल कुमार ने बताया कि शाम तक केस वर्कआउट कर दिया जाएगा। उधर सूचना मिलने पर उत्तराखंड के दर्जा मंत्री तिलकराज बेहड़ भी बिलासपुर पहुंचे, उन्होंने पुलिस से घटना की जानकारी ली, वहीं मरने वाले बच्चे के पिता को ढांढस बंधाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें