फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीन की रंजिश में झूठा फंसाने का आरोप

जमीन की रंजिश में झूठा फंसाने का आरोप

अमरोहा के नौगावां सादात के गांव जमनाखास में ग्रामीण की हत्या के मामले में आरोपी पक्ष के लोगों ने जमीन की रंजिश में झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसपी से मुलाकात की और ज्ञापन...

जमीन की रंजिश में झूठा फंसाने का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 29 Jan 2017 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के नौगावां सादात के गांव जमनाखास में ग्रामीण की हत्या के मामले में आरोपी पक्ष के लोगों ने जमीन की रंजिश में झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसपी से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपकर मुकदमे की निष्पक्ष जांच कराकर दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

उनका कहना था कि मुकदमे के आरोपी योगेंद्र के घर में 29 जनवरी को उसके बेटे के रिश्ते का कार्यक्रम है और दो फरवरी को शादी है। ऐसे में वह समारोह की तैयारी में लगा था। घटना के वक्त भी वह ओमेंद्र के साथ अमरोहा खरीदारी करने गए थे। जहां से शाम को वापस लौटे थे। जबकि राजीव त्यागी शुक्रवार की दोपहर से ही गांव में नहीं था। वह दोपहर करीब डेढ़ बजे गांव से संभल गए थे। जहां से कमलवीर त्यागी की बेटी का रिश्ता लेकर दिल्ली चले गए थे और वहां से शनिवार की सुबह तीन बजे घर वापस लौटे। ऐसे में घटना से उनका कोई वास्ता नहीं है। वादी पक्ष जमीन की रंजिश के चलते तीनों लोगों को झूठा फंसा रहे हैं। परिजनों व ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर मुकदमे की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें