फोटो गैलरी

Hindi Newsविभिन्न स्थानों पर युवती समेत दो झुलसे, एक की मौत

विभिन्न स्थानों पर युवती समेत दो झुलसे, एक की मौत

शहर कोतवाली व विंध्याचल थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर गुरुवार की शाम अबूझ हाल में युवती समेत दो लोग झुलस गये। मंडलीय अस्पताल में उपचार के दौरान एक की मौत हो गयी। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।...

विभिन्न स्थानों पर युवती समेत दो झुलसे, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली व विंध्याचल थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर गुरुवार की शाम अबूझ हाल में युवती समेत दो लोग झुलस गये। मंडलीय अस्पताल में उपचार के दौरान एक की मौत हो गयी। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के भटौली के पुल निवासी वीरेंद्र कुमार निर्माण निगम में ठेकेदार है। तीन साल से वह परिवार को साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के गोसाईं पोखरा के पास किराए के मकान में रह रहे हैं। तीन दिन पूर्व वह दूसरे किराये के मकान में चले गए। परिजनों के मुताबिक गुरुवार की शाम को 20 वर्षीया ज्योति गैस खत्म होने के कारण नूडल्स बनाने के लिए स्टोव जला रही थी। उस दौरान आग की चपेट में आ गयी। उस दौरान घर में उसकी मां और एक छोटा भाई था। किसी तरह आग बुझाकर उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, विंध्याचल थाना क्षेत्र के खम्हरिया कला विरौरा निवासी 40 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद गुरुवार की देर शामअबूझ हाल में आग लगने से झुलस गये थे। परिजनों ने उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें