फोटो गैलरी

Hindi Newsदबंगों ने पथराव कर घर पर पोती कालिख, लिख और दो बीजेपी को वोट

दबंगों ने पथराव कर घर पर पोती कालिख, लिख और दो बीजेपी को वोट

विधानसभा चुनाव के दौरान विरोधी पार्टी को वोट देने से नाराज दबंगों के चलते एक परिवार दहशत में रहने को मजबूर है। दबंगों ने परिवार के घर पर शनिवार देर रात पथराव करते हुए दीवारों पर कालिख पोत दी। घर की...

दबंगों ने पथराव कर घर पर पोती कालिख, लिख और दो बीजेपी को वोट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव के दौरान विरोधी पार्टी को वोट देने से नाराज दबंगों के चलते एक परिवार दहशत में रहने को मजबूर है। दबंगों ने परिवार के घर पर शनिवार देर रात पथराव करते हुए दीवारों पर कालिख पोत दी। घर की दीवारों पर लिख दिया और दो बीजेपी को वोट। वहीं सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिस कारण परिवार के लोग बेहद डरे हुए हैं।

छपरौली विस सीट पर सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान पूर्ण होने के बाद प्रशासन ने तो राहत की सांस ली, लेकिन गांवों में विरोधियों के तेवर से लोगों से राहत नहीं मिल पाई। मुकंदपुर गांव निवासी बबली देवी पत्नी पर्णपाल वर्मा का परिवार रात को आराम से सोया हुआ था। आधी रात में दबंगों ने अचानक घर पर धावा बोल दिया। घर के दोनों ओर के दरवाजों को लाठियों से पीटते हुए पथराव शुरू कर दिया। पथराव से परिवार के सभी सदस्यों की नींद खुल गई और वे सभी भयभीत होकर एक कमरे में इकट्ठा हो गए। घर की ऊपरी मंजिल पर पत्थर फेंकते हुए दबंगों ने सभी को देख लेने की धमकी दी। पीडित परिवार का आरोप है कि घर की दीवारों, मुख्य द्वार पर कालिख पोत डाली। इतना ही नहीं मुख्य द्वार की दीवार पर ‘ओर दो वोट बीजेपी को लिख डाला। लविश पुत्र पर्णपाल ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल कर पुलिस को भी दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

घंटेभर तक दबंगई और पूरे परिवार को आतंकित करने के बाद आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। दबंगों के जाने के बाद परिवार के सदस्यों ने किसी तरह हिम्मत जुटा दरवाजे खोलकर घर का हाल देखा। लविश ने रविवार की सुबह भी छपरौली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस। इस संबंध में लविश ने थाना छपरौली पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन अभी तक कोई आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है।

28 फरवरी को है घर में शादी

बड़ौत। मुकंदपुर निवासी लविश पुत्र पर्णपाल ने बताया कि उसकी बहन रीतु वर्मा की 28 फरवरी को शादी होनी है। इस कारण पूरे घर को रंग-रोगन किया गया था, लेकिन शनिवार की अद्र्धरात्रि में आए दबंगों ने पूरे घर को कालिख पोतकर खराब कर दिया है। लविश के दादा जयकिशन का कहना था कि इससे पहले हुए चुनाव में भी दबंग इस तरह की हरकत कर चुके हैं। यदि कार्रवाई नहीं होती है तो वे गांव भी छोड़ने को मजबूर होंगे। जयकरण ने पुलिस से परिवार को सुरक्षा मुहैय्या कराए जाने की भी मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें