फोटो गैलरी

Hindi Newsसुरक्षा कारणों से राहुल का मेरठ में रात्रि विश्राम टला

सुरक्षा कारणों से राहुल का मेरठ में रात्रि विश्राम टला

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी का मेरठ में रात्रि विश्राम सुरक्षा कारणों से टला है। एसपीजी के अधिकारियों ने कई दिनों तक मुआयने के बाद सर्किट हाउस को सुरक्षा के हिसाब से ठीक नहीं बताया।...

सुरक्षा कारणों से राहुल का मेरठ में रात्रि विश्राम टला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Oct 2016 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी का मेरठ में रात्रि विश्राम सुरक्षा कारणों से टला है। एसपीजी के अधिकारियों ने कई दिनों तक मुआयने के बाद सर्किट हाउस को सुरक्षा के हिसाब से ठीक नहीं बताया। हालांकि एडीएम सिटी मुकेश चंद्र ने इससे इनकार किया है।

प्रशासन के पास पूर्व में आई सूचना के तहत कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को पांच अक्तूबर की शाम मेरठ पहुंचना था। रात्रि विश्राम मेरठ सर्किट हाउस में करना था। सर्किट हाउस में कमरा नम्बर-1 राहुल गांधी के लिए तय किया गया था, लेकिन अचानक मंगलवार की शाम कांग्रेस नेताओं ने अपरिहार्य कारणों से राहुल गांधी के रात्रि विश्राम को स्थगित करने की सूचना दी। अब राहुल गांधी हेलिकाप्टर से छह अक्तूबर को सुबह पुलिस लाइन में उतरेंगे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा कारणों से रात्रि विश्राम को टाल दिया गया है। सुरक्षा-व्यवस्था के लिए एसपीजी की टीम एआईजी के नेतृत्व में मेरठ में डेरा डाले हुए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें