फोटो गैलरी

Hindi Newsखुदाई कर रही युवती की ढांग गिरने से मौत

खुदाई कर रही युवती की ढांग गिरने से मौत

थाना मंडावर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ग्रामीण महिलाओं के साथ पास के गांव में तालाब से मिट्टी लेने गई थी। अचानक मिट्टी खोदते समय ढांग भर भराकर गिर जाने से युवती उसके नीचे दब गई। अस्पताल में...

खुदाई कर रही युवती की ढांग गिरने से मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Oct 2016 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना मंडावर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ग्रामीण महिलाओं के साथ पास के गांव में तालाब से मिट्टी लेने गई थी। अचानक मिट्टी खोदते समय ढांग भर भराकर गिर जाने से युवती उसके नीचे दब गई। अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

थाना मंडावर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिमली कलां निवासी सत्यपाल सिंह की 19 वर्षीय पुत्री पूजा अपने गांव की महिलाओं के साथ नजदीक के गांव हुसैनपुर तालाब में सोमवार की दोपहर घरेलू उपयोग में आने वाली पक्की मिट्टी लेने गयी थी। तभी अचानक भरभराकर ढांग युवती के ऊपर आ गिरी। महिलाओं के शोर मचाने पर शव यात्रा में शामिल होने जा रहे हुसैनपुर के ग्रामीण घटना की और दौड़े और ढांग में दबी युवती को निकाला। गंभीर घायलावस्था में युवती को परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। परिजन युवती के शव को लेकर घर पहुंचे। शव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें