फोटो गैलरी

Hindi Newsमुस्तकीम समर्थकों का जिला सपा दफ्तर पर प्रदर्शन, हंगामा

मुस्तकीम समर्थकों का जिला सपा दफ्तर पर प्रदर्शन, हंगामा

सदर सीट से मुस्तकीम अल्वी का टिकट कटने से समर्थक बेहद खफा हैं। गुरुवार को समर्थकों ने फिर टिकट देने की मांग करते हुए जिला सपा दफ्तर पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। समर्थक दफ्तर में...

मुस्तकीम समर्थकों का जिला सपा दफ्तर पर प्रदर्शन, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Dec 2016 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर सीट से मुस्तकीम अल्वी का टिकट कटने से समर्थक बेहद खफा हैं। गुरुवार को समर्थकों ने फिर टिकट देने की मांग करते हुए जिला सपा दफ्तर पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। समर्थक दफ्तर में घुस गए और कुर्सियों को इधर-उधर कर दिया। नगर में जुलूस निकालते हुए कालाआम चौराहे पर कुछ देर के लिए जाम लगाया।

सदर सीट से प्रत्याशी मुस्तकीम अल्वी का बुधवार को सपा हाईकमान ने टिकट काटकर शुजात आलम को प्रत्याशी घोषित किया है। बुधवार की रात टिकट कटने से खफा मुस्तकीम अल्वी ने समर्थकों के साथ जिला सपा कार्यालय पर प्रदर्शन किया। गुरुवार को फिर मुस्तकीम अल्वी समर्थकों ने अर्धनग्न होकर नगर में जुलूस निकाला और सपा जिला कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। जिलाध्यक्ष के विरोध में नारेबाजी की गई। पार्टी दफ्तर में घुसकर कुछ युवकों ने कुर्सियों को इधर-उधर करने का प्रयास किया। पार्टी दफ्तर पर मौजूद जिला महासचिव राहुल यादव और अन्य नेताओं ने प्रदर्शनकारियों को उनकी बात हाईकमान तक पहुंचाने का आश्वासन देकर शांत किया। प्रदर्शनकारियों ने कालाआम चौराहे पर जाम लगाने का प्रयास किया।

टिकट कटने से समर्थकों में गुस्सा है। जिलाध्यक्ष ने रुपये न मिलने के कारण मेरा टिकट कटवाया है। हाईकमान को पूरी बात से अवगत कराया जाएगा।

मुस्तकीम अल्वी, पूर्व प्रत्याशी, बुलंदशहर सदर सीट सपा

अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हाईकमान को अवगत कराया जा रहा है। मुस्तकीम अल्वी के आरोप बेबुनियाद हैं। टिकट हाईकमान ने काटा है।

दिनेश गुर्जर, जिलाध्यक्ष सपा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें