DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्याना सीट कांग्रेस को सीट जाने पर भी सपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन

सपा कांग्रेस में गठबंधन होने के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों ने बगावत का झंडा उठा लिया है। गठबंधन के अनुसार बुलंदशहर की स्याना सीट कांग्रेस को जाने पर भी सपा प्रत्याशी ने भरा नामांकन भर दिया। वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी ने भी इस सीट से नामांकन कर अपनी दावेदारी जता दी है। इसको लेकर दोनों पार्टियों के लोगों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

सपा-कांग्रेस गठबंधन में जिले की खुर्जा, शिकारपुर और स्याना सीट कांग्रेस को मिली हैं। सपा ने जिले की सभी सातों सीटों पर गठबंधन होने से पूर्व अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए थे। मगर बाद में गठबंधन के तहत हुए समझौते में स्याना सीट कांग्रेस को मिल गई। इसके बावजूद यहां सपा के पूर्व में घोषित प्रत्याशी एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डा.राजीव लोधी ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशी आरिफ सईद खान ने भी स्याना सीट से नामांकन पत्र भरा। एक सीट पर दोनों दलों के नामांकन को लेकर यह सीट अचानक चर्चा में आ गई है।

मुझे सपा ने सिंबल दिया था, इसलिए नामांकन किया है। हाईकमान जो मुझे आदेश करेगा उसका पालन करूंगा। यदि पर्चा वापस लेने के लिए कहा जाएगा तो आदेश मानूंगा। सपा का अनुशासित सिपाही हूँ।

डा.राजीव लोधी, सपा प्रत्याशी स्याना

सपा प्रत्याशी द्वारा स्याना सीट से नामांकन पत्र भरने की सूचना हाईकमान को दे दी गई है।

बादल यादव, जिला महासचिव सपा

कांग्रेस के खाते में स्याना सीट आई है। इसलिए यहां पर सपा प्रत्याशी को नामांकन नहीं करना चाहिए था।

सुभाष गांधी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SP candidate nomination on Congress seat