फोटो गैलरी

Hindi Newsकैश नहीं मिलने को लेकर शहर से लेकर देहात तक बैंकों में हंगामा, जाम

कैश नहीं मिलने को लेकर शहर से लेकर देहात तक बैंकों में हंगामा, जाम

बैंकों में कैश नहीं होने को लेकर शहर से लेकर देहात तक लोगों में आक्रोश रहा। बैंक कर्मचारियों से मारपीट करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। हापुड़ अड्डे पर इलाहाबाद बैंक में नो कैश होने पर घंटों तक जाम...

कैश नहीं मिलने को लेकर शहर से लेकर देहात तक बैंकों में हंगामा, जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंकों में कैश नहीं होने को लेकर शहर से लेकर देहात तक लोगों में आक्रोश रहा। बैंक कर्मचारियों से मारपीट करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। हापुड़ अड्डे पर इलाहाबाद बैंक में नो कैश होने पर घंटों तक जाम लगा रहा। वहीं परतापुर इंडस्ट्रीयल एरिया में सिंडिकेट बैंक में भी नो कैश को लेकर लोगों का गुस्सा फूट गया।

पंजाब नेशनल बैंक सुभाष नगर में तो हंगामा देख मैनेजर ही भाग गए। इसके अलावा भावनपुर में बैंक में कैश नहीं होने पर कई जगह हंगामा हुआ।परतापुर इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित सिंडिकेट बैंक में लगातारआठ दिन से कैश न मिलने पर मंगलवार को ग्राहकों का गुस्सा फूट गया। सैकडो लोगों ने बैंक मैनेजर का घेराव करते हुए बैंक के बाहर जाम लगा दिया और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। बैंको में कैश की किल्लत लगातार बढती जा रही है। जनता हलकान है। सिंडिकेट बैंक की परतापुर में दो शाखांए हैं दोनों शाखाओं पर आठ दिन से कैश नहीं है। रोजाना ग्राहक सवेरे ही बैंको के बाहर लाइन लगा लेते हैं और बैंक खुलने पर जब उंहे पता चलता है कि बैंक में कैश नहीं है तो सभी मायूस होकर रह जाते हैं। इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित सिंडिकेट बैंक की ब्रांच में शनिवार को हंगामा कर जाम भी लगा दिया।

परतापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। रेलवे रोड स्थित सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के बाहर लोग बैंक खुलने के समय से पहले आ गए थे। बैंक काफी देरी से खुला। जब बैंक कर्मचारी और अधिकारी ने पैसे नहीं होने की बात कही तो लोगों का गुस्सा फूट गया। सड़क पर जाम लगा दिया। रेलवे रोड एसएसआई विनय कुमार ने पहुंचकर लोगों को समझाया। हापुड़ अड्डे पर स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। लोगों का कहना था कि कई दिन बीत जाने के बावजूद भी बैंक में कैश नहीं है, जिससे लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने हापुड़ स्टैंड पर जाम लगा दिया। जिसके चलते रूट डायवर्जन भी पुलिस को करना पड़ा।इसके अलावा सुभाष नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लोगों का गुस्सा नो कैश पर फूट गया। हंगामा होता देख मैनेजर ब्रांच से ही भाग निकले। वहीं, जानी क्षेत्र में भी बैंक देरी से खुलने पर गुस्साएं लोगों ने जाम लगा दिया। गढ़ रोड पर किठौर स्थित पीएनबी शाखा में बैंक का मुख्य गेट बंद कर खिड़की से लेनदेन करने पर लोग भड़क गए और सड़क जाम कर दी। परीक्षितगढ़ में मेरठ रोड स्थित पीएनबी की शाखा में दो दिन से कैश न मिलने पर लोग सड़क पर उतर आए। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके अलावा भी कई जगह बैंकों में हंगामा हुआ। भावनपुर में अब्दुल्लापुर स्थित यूनियन बैंक के बाहर नो कैश का बोर्ड देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया। खाताधारकों ने आरोप लगाया कि बैंक में अपने लोगों को कर्मचारी रात को पैसे दे दे देते है। खाताधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें