फोटो गैलरी

Hindi Newsएटीएम पिन पूछा और खाते से उड़ा लिये 45 हजार

एटीएम पिन पूछा और खाते से उड़ा लिये 45 हजार

पंजाब नेशनल बैंक का क्षेत्रिय अधिकारी बताकर एटीएम का पिन नंबर फोन से पूछकर एक व्यक्ति के खाते से 45 हजार रुपये उड़ा दिए। जब मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। पीड़ित ने घटना की...

एटीएम पिन पूछा और खाते से उड़ा लिये 45 हजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब नेशनल बैंक का क्षेत्रिय अधिकारी बताकर एटीएम का पिन नंबर फोन से पूछकर एक व्यक्ति के खाते से 45 हजार रुपये उड़ा दिए। जब मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस क्षेत्राधिकारी को देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव चांद वाला निवासी सुरेंद्र सिंह ने सीओ हरिमोहन को दी तहरीर में कहा कि वह बुन्दकी मिल में तौल क्लर्क के पद पर तैनात है और बुन्दकी मिल की पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में खाता है। दो दिन पूर्व उनके मोबाइल पर नंबर 8051513938 से फोन आया कि हम पंजाब नेशनल बैंक के रीजनल आफिस से बोल रहे हैं। आपके एटीएम कार्ड की लिमिट समाप्त हो गई है और उन्‍होंने पिन नंबर पूछकर मेरे खाते से आधे घंटे बाद 45 हजार रुपये निकाल लिए। जब मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज आया तो मेरे होश उड़ गए। रुपये निकालने वाले ठग अभी भी मेरे मोबाइल नंबर पर 7280997050 नंबर से मुझसे बात कर रहे हैं। इनके खिलाफ कड़ी कानूनी कारवाई की जानी चाहिए। सीओ ने रिपोर्ट साइबर क्राइम के अंतर्गत दर्ज कर ठग के खिलाफ कड़ी कारवाई का अश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें