फोटो गैलरी

Hindi Newsकार पर फायरिंग, महिला को मौत

कार पर फायरिंग, महिला को मौत

लोनी से कार में सवार होकर लौट रहे बाघू के परिवार पर पाबला पेट्रोल पम्प के पास बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक घायल हो गया। परिवार से हजारों की नगदी समेत...

कार पर फायरिंग, महिला को मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

लोनी से कार में सवार होकर लौट रहे बाघू के परिवार पर पाबला पेट्रोल पम्प के पास बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक घायल हो गया। परिवार से हजारों की नगदी समेत अन्य सामान भी लूट लिया गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर एसपी और एएसपी भी मौके पर पहुंच गए थे।

बाघू गांव निवासी दशरत अपने परिवार के साथ बुधवार की देर रात कार में सवार होकर पाबला से होता हुआ बाघू के लिए आ रहा था। पाबला के पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रहे कार सवार बदमाशों ने कार को रुकवा लिया।

हथियारों के बल पर कार सवारों से नगदी व सामान लूट लिया। विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। दशरत की पत्नी संगीता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक भी घायल हो गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। लोगों ने जल्द खुलासे की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस से भी जमकर नोकझोंक हुई। एसपी अजय शंकर राय, एएसपी अजीजुल हक मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी हासिल की। खबर लिखे जाने तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

दो दिन पूर्व ही हुई थी लूटपाट : दो दिन पूर्व ही पाबला गांव निवासी दो युवको से पेट्रोल पम्प के निकट ही हथियारों के बल पर बदमाशों ने हजारों की नगदी और अन्य सामान लूट लिया था। इसके बाद भी पुलिस ने गश्त नहीं की।

घटनास्थल का भी लिया जायजा : एसपी व एएसपी ने देर रात में ही घटना स्थल का भी जायजा लिया। घटना के खुलासे को 5 टीमों का गठन किया गया है। क्राइम ब्रांच के एसआई समय सिंह को भी खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएंगा। गोली लगने से महिला की मौत हुई है।

अजीजुल हक, एएसपी बागपत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें